Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अहमदाबाद: घुटने भर पानी में खाना डिलीवर करने पहुंचा डिलीवरी बॉय, Video हुआ वायरल

अहमदाबाद: घुटने भर पानी में खाना डिलीवर करने पहुंचा डिलीवरी बॉय, Video हुआ वायरल

एक डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है जो घुटने भर पानी में कस्टमर को खाना डिलीवर करने पहुंचा है। वीडियो को अहमदाबाद का बताया जा रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 30, 2024 23:44 IST
घुटने भर पानी में खाना पहुंचाने के लिए जाता हुआ डिलीवरी बॉय- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घुटने भर पानी में खाना पहुंचाने के लिए जाता हुआ डिलीवरी बॉय

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हंसी और मजाक वाले तो कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें आपने कई बार देखा होगा। मगर कभी-कभी कोई ऐसा वीडियो भी वायरल हो जाता है जिन्हें देखने के बाद हम सोच में पड़ जाते हैं। ऐसे वीडियो कुछ-कुछ समय में ही देखने को मिलते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दावा किया जा रहा है कि वह वीडियो अहमदाबाद का है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है और साथ ही यह भी बताते हैं कि वीडियो के साथ क्या जानकारी साझा की गई है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप जिस तरफ देखेंगे, उस तरफ आपको सिर्फ और सिर्फ पानी ही देखने को मिलेगा। सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियां भी पानी में थोड़ी-बहुत डूबी हुई हैं। कहीं पर कम पानी है तो कहीं पर ज्यादा पानी है। इसी पानी में एक डिलीवरी बॉय चलकर आता हुआ नजर आता है जो अपने कस्मटर तक उनका ऑर्डर किया हुआ खाना पहुंचाने जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अलग-अलग अकाउंट से यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @T_Investor_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अहमदाबाद में भारी बारिश के बीच ज़ोमैटो खाना डिलीवर कर रहा है। मैं दीपेंद्र गोयल से अनुरोध करता हूँ कि इस मेहनती डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को खोजें और उसके समर्पण और दृढ़ संकल्प के लिए उसे उचित पुरस्कार दें।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- इस तरह की स्थिति में डिलीवरी को बंद कर देना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- इनके लिए बुरा लग रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- इतनी बारिश में खाना बनाया किसने। चौथे यूजर ने लिखा- इसके समर्पन के लिए सलाम है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे मैनेजर बनाओ।

ये भी पढ़ें-

Video: रेलवे ट्रैक के करीब कार पार्क करके शख्स ने कर दी गलती, फिर जो हुआ उसे देख हो जाएंगे हैरान

पिकअप वैन में खड़े होकर डांस कर रही थी लड़की, एक गलती और हो गया खेल खराब, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement