Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पंचायत 3 के इस सीन की फैन हुई दिल्ली पुलिस, Video शेयर कर लोगों को भी किया जागरूक

पंचायत 3 के इस सीन की फैन हुई दिल्ली पुलिस, Video शेयर कर लोगों को भी किया जागरूक

अभी चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ पंचायत वेब सीरीज की ही चर्चा हो रही है। गली-मोहल्लों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग इस सीरीज की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने भी इसके एक छोटा से सीन को शेयर करते हुए लोगों को जागरूक किया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 30, 2024 12:05 IST
वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म मनोरंजन के अलावा लोगों को जागरूक करने के भी काम आता है। यह बात दिल्ली पुलिस को काफी अच्छे से पता है। इसी वजह से तो दिल्ली पुलिस ट्रेंडिंग वीडियो, फिल्मों के सीन और वेब सीरीज के जागरूक करने वाले सीन को अपने हैंडल पर शेयर करके लोगों को जागरूक करती रहती है। हर कुछ दिनों में दिल्ली पुलिस ऐसा कोई ना कोई वीडियो या रील शेयर कर ही देती है जो ट्रेंडिंग होने के साथ ही लोगों को जागरूक भी कर सकती है। अभी चारों तरफ पंचायत वेब सीरीज की बात हो रही है तो दिल्ली पुलिस इस मौके को कैसे छोड़ सकती थी। आइए आपको बताते हैं कि दिल्ली पुलिस ने इस सीरीज के किस सीन को शेयर किया है।

दिल्ली पुलिस किस सीन की हुई फैन

अभी दो दिन पहले यानी 28 मई को पंचायत वेब सीरीज का तीसरा सीजन आया है। हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। इस सीरीज में एक सीन आता है जब सचिव जी ऑटो की तलाश में निकलते हैं। मगर ऑटो वाला नशे में होता है। इसके अलावा सीरीज का फेमस करैक्टर प्रह्लाद भी नशे में होता है। ऐसे में सचिव उन्हें ऑटो नहीं चलाने देता है और खुद चलाते हुए लेकर जाता है। यह सीन दिल्ली पुलिस को काफी पसंद आया जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ जरूरी मैसेज भी दिया है कि, 'Emergency चाहे कितनी भी हो, शराब पीकर गाड़ी ना चलायें और ना ही चलाने दें।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने तारीफ करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शाबाश! सचिव जी, बहुत अच्छा किए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 46 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हां नहीं चलाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- देख रहा है बिनोद कैसे जागरूकता फैलाई जा रही है। तीसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली पुलिस भी फैन है। वहीं एक यूजर ने लिखा- सचिव जी की दिल्ली पुलिस भी फैन हो गई है।

ये भी पढ़ें-

मेट्रो और ट्रेन के बाद अब एयरपोर्ट भी पहुंच गया रील का वायरस, Video देखकर लोगों को आया गुस्सा

लड़कों का ये कांड देखकर आप सभी हो जाएंगे लोटपोट, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement