Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मारपीट नहीं इस बार Delhi Metro में जुआ खेलते दिखे लोग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मारपीट नहीं इस बार Delhi Metro में जुआ खेलते दिखे लोग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लोगों को ताश के पत्ते खेलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि अब दिल्ली मेट्रो जुआरियों का भी अड्डा बन गया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 10, 2024 12:51 IST
मेट्रो में ताश खेलते दिखे लोग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में ताश खेलते दिखे लोग

दिल्ली मेट्रो को देश की राजधानी का लाइफ लाइन कहा जाता है। इसके अलावा इसे रीलबाजों का अड्डा भी माना जाता है। आए दिन कोई न कोई अतरंगी वीडियो बनाते नजर आता है। नाच-गाने से लेकर अश्लील हरकतें तक, सब कुछ यहां पर खुलेआम होता है। मारपीट भी करते हुए भी लोगों के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में दिल्ली मेट्रो से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था। आइए आपको बताते हैं कि इस बार दिल्ली मेट्रो में ऐसा क्या कांड हो गया।

Related Stories

दिल्ली मेट्रो बना जुआरियों का अड्डा

दिल्ली मेट्रो से सामने आया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जो कुछ भी दिख रहा है, उसे देख लोगों का सिर चकरा गया। वायरल हो रहे दिल्ली मेट्रो के इस वीडियो में कुछ लोग मेट्रो की फर्श पर बैठकर जुआ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सीट पर बैठा हुआ है और तीन-चार लोग उसके आस-पास गोला बनाकर बैठे हुए हैं। ये सभी लोग मिलकर आराम से ताश खेल रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उन्हें घेरकर खड़े हैं और चल रहे ताश के खेल को देख रहे हैं।

वीडियो पर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @delhi_worldz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अम्मी कहती हैं, कोई भी धंधा छोटा-बड़ा नहीं होता। दूसरे ने लिखा- बाहरी लोगों ने दिल्ली का नाश कर के रख दिया है। तीसरे ने लिखा- मेट्रो नहीं जुआरियों का अड्डा हो गया है। चौथे ने लिखा- अश्लीलता फैलाने से तो अच्छा ही है, इन लोगों का जुआ खेलना।

ये भी पढ़ें:

Viral Video: मछली पकड़ने वाले जाल में फंसा विशालकाय अजगर, लोगों ने रेस्क्यू कर निकाला बाहर

ट्रैक्टर है या सबमरीन! तालाब के अंदर ही अंदर पनडुब्बी की तरह दौड़ाई ट्रैक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह स्यापा

नशे में इच्छाधारी नाग बन पुलिस के पीछे पड़ा शख्स, Video देख लोग बोले - लगता है पुलिसवालों ने इसकी नागमणी ले ली है

    

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement