Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Delhi Metro में फिर सीट के लिए मचा बवाल, महिला से भिड़ गया बुजुर्ग, लगा गाली देने, देखें Video

Delhi Metro में फिर सीट के लिए मचा बवाल, महिला से भिड़ गया बुजुर्ग, लगा गाली देने, देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स महिला से लड़ते हुए नजर आ रहा है। मेट्रो में लड़ रहे बुजुर्ग संभवत: सीट को लेकर ही महिला से लड़ रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 27, 2024 8:06 IST
महिला की बुजुर्ग से हुई लड़ाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला की बुजुर्ग से हुई लड़ाई

आए दिन दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए घमासान होता रहता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। हाल में एक ऐसे ही झगड़े का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस बार भी लफड़ा सीट को लेकर ही हुआ। जहां एक महिला से बुजुर्ग भिड़ गया और महिला को गाली देने लगा। दोनों में खूब बहसबाजी हुई। वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो की एक कोच में एक बुजुर्ग और महिला के बीच सीट को लेकर बहस हो रही है। महिला बुजुर्ग पर चिल्लाते हुए नजर आ रही। वहीं, बुजुर्ग महिला को गंदी-गंदी मां-बहन की गालियां दे रहा है। कोच में मौजूद अन्य यात्री चुपचाप खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं। किसी ने भी बुजुर्ग को गालियां देने से रोकने की जहमत नहीं उठाई और ना ही मामले को शांत कराने की कोशिश की। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @delhi.connection नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां सभी लोगों ने यह कहा कि सबकुछ अपनी जगह पर था लेकिन बुजुर्ग को महिला को गाली नहीं देनी चाहिए थी।

रोज वायरल होते रहते हैं दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े के वीडियो

इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो से इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। DMRC की तमाम चेतावनियों के बाद भी दिल्ली मेट्रो में नाच-गाना, अश्लीलता, रील बनाना, लड़ाई-झगड़ा और बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां बीते कुछ दिन पहले मेट्रो में हेयर कट को लेकर दो युवक आपस में भिड़ गए थे। दोनों एक दूसरे को छपरी बुलाने लगे। वहीं, दो हफ्ते पहले मेट्रो में ही दो अंकल धक्का-मुक्की होने पर आपस में ही भिड़ गए। उनके बीच हुए क्लेश का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

जब एक लड़का महिलाओं के कपड़े में दिल्ली मेट्रो पहुंचा

वैसे लड़ाई-झगड़े के अलावा दिल्ली मेट्रो में कई बार कुछ अजीबोगरीब नजारे भी देखने को मिल जाते हैं। हाल में ही एक लड़का दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के कपड़े पहनकर घूमने निकल गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। वीडियो में लड़का ब्लैक टाइट जिन्स और ब्लाउज पहने हुए दिख रहा था। वह मेट्रो से उतरता है और फिर स्टेशन पर रैंप वॉक करने लगता है। अब इस वीडियो को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर अपना मानसिक संतुलन खोते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

जन्माष्टमी पर वायरल हुआ तेजप्रताप यादव का भौकाली अंदाज, Video देख लोग बोले - इसी का तो हमें इंतजार था

नन्हें-नन्हें चूजों के साथ क्यूट सी इस बच्ची का Video दिन बना देगा आपका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement