Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: "पापा मैं CA बन गई", 10 साल की मेहनत रंग ले आई, कामयाबी मिलने के बाद पिता के गले लगकर रोई लड़की

VIDEO: "पापा मैं CA बन गई", 10 साल की मेहनत रंग ले आई, कामयाबी मिलने के बाद पिता के गले लगकर रोई लड़की

सोशल मीडिया पर CA बनी एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लड़की को CA एग्जाम क्लियर करने में 10 साल लग गए लेकिन लड़की की कड़ी मेहनत आखिरकार रंग ले आई।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 22, 2024 23:37 IST
पिता जी के गले लगकर रोती लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पिता जी के गले लगकर रोती लड़की

हाल में ही इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने सीए परीक्षा का रिजल्ट जारी किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सफलता का जश्न जोर-शोर से मनाते हुए कई वीडियो वायरल हुए। इसी बीच एक और लड़की का भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद लड़की, आखिरकार CA बन ही गई। लड़की ने अपने पिता को जब CA बनने की खबर दी तो वह उनके गले लगकर खूब रोई। लड़की ने अपने इस सफलता का वीडियो लिंक्डइन पर पोस्ट किया था। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के पिता जीवन यापन के लिए चाय बेचा करते थे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

लड़की का नाम अमिता प्रजापति है। लड़की ने जब अपने CA बनने की खबर पिता को सुनाई तो उनकी भी आंखें भर आईं और लड़की अपने पापा के गले लगकर खुशी के मारे रोने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की के पिता अपनी बाइक पर बैठे हुए हैं, जैसे ही लड़की ने उन्हें बताया कि उसने CA की परीक्षा पास कर ली है, तो पिता जी की आंखों में आंसू छलक आएं, लड़की भी उन्हें गले लगाकर खुशी के आंसू बहा रही है।

लड़की ने सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया

अमृता ने लिंक्डइन पर अपनी सफलता की पूरी कहानी बताई है। उन्होंने लिखा- पापा, मैं सीए बन गई। 10 साल लग गए। आंखों में सपना लिए हर रोज खुद से पूछती थी, क्या ये सपना कभी सच होगा? आज, 11 जुलाई 2024, यह सपना सच हो गया। हां, सपने सच होते हैं। लोग कहते थे कि क्यों करवा रहे हो इतना बड़ा कोर्स, तुम्हारी बेटी नहीं कर पाएगी, क्योंकि मैं एक औसत छात्रा थी लेकिन पापा के यकीन और मेरे समर्पण ने मुझे आज यह मुकाम दिलाया है। 

ये भी पढ़ें:

शौच करने बैठे शख्स की गर्दन से लिपटा विशालकाय अजगर, करने लगा निगलने की कोशिश, Video में देखें कैसे बची जान

"ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?" ऑटो वाले ने KBC की थीम पर लगाया पोस्टर, लोगों से पूछा ये सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement