Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ढोल पर बैठकर डांस करना चाहता था शख्स, मगर अब कभी नहीं रखेगा ऐसी चाह, Video देखकर पता चलेगा 'क्यों'

ढोल पर बैठकर डांस करना चाहता था शख्स, मगर अब कभी नहीं रखेगा ऐसी चाह, Video देखकर पता चलेगा 'क्यों'

सोचा कि वो उस ढोल पर बैठकर डांस करेगा। मगर उसके साथ अगले ही पल में जो हुआ, उसके बाद वो कभी ढोल बैठने के बारे में नहीं सोचेगा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 16, 2024 7:36 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ढोल पर बैठकर डांस करना शख्स को पड़ गया भारी

आज के समय में बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जो स्मार्ट फोन का इस्तेमाल नहीं करते होंगे वरना अधिकतर लोगों के पास स्मार्ट फोन है। और जितने भी लोग स्मार्ट फोन का यूज करते हैं, वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव तो होंगे ही। आप भी उन लोगों में शामिल होंगे जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ समय तो बीताते ही होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ ना कुछ वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन भी दिया है।

ढोल पर अब नहीं बैठेगा शख्स!

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे किसी पार्टी में बनाया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स जो पार्टी अंटेड करने गया है, वो अपने गले में ढोल लटकाकर बजा रहा है। तभी उसके सामने खड़ा एक दूसरा शख्स जो उसका दोस्त या भाई हो सकता है, वो ढोल पर बैठकर डांस करने के लिए ढोल पर बैठने लगता है। कुछ देर मेहनत करने के बाद वो ढोल पर बैठ जाता है मगर जैसे ही वो डांस करना शुरू करता है, ढोल की पट्टी टूट जाती है और वो नीचे गिर जाता है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर rohanbhandaari नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ग्रैविटी गॉट अस।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई गिरा वो, शर्म मुझे आ गई। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़कों के साथ ऐसा ही होता है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये स्टंट सिर्फ महिलाएं ही कर सकती हैं। चौथे यूजर ने लिखा- ये ढोल सिर्फ लड़कियों का वजन उठाता है भाई। एक अन्य यूजर ने लिखा- करवा ली ना बेइज्जती।

ये भी पढ़ें-

इंसान की जब किस्मत खराब हो तो ऐसा भी हो सकता है, Video देखने के बाद आप हो जाएंगे हैरान

अरे ये तो खट्टा मीठा वाला सीन हो गया, रोड रोलर का वायरल Video देखकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement