अब लगभग लोगों को घर बैठे शॉपिंग करने की आदत हो गई है। अगर आप कुछ भी ऑर्डर करना चाहते हैं तो सीधे ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। ऐसे में कई बार ग्राहक ठगे जाते हैं। शॉपिंग साइटों में त्रुटियों के कारण, किसी अन्य वस्तु के स्थान पर कोई अन्य वस्तु वितरित हो जाती है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स की दुनिया में फ्लिपकार्ट को कौन नहीं जानता। इसके जरिए घर में कोई भी सामान आसानी से मिल जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम फ्लिपकार्ट की बात क्यों कर रहे हैं? आपको बता दें कि ट्विटर पर आज कई ग्राहकों ने फ्लिपकार्ट को घेरा लिया है। ग्राहक अपनी परेशानी ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। कई ग्राहकों की शिकायतों को देखकर ऐसा लगता है कि समस्या वास्तव में है। आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ ग्राहकों की शिकायत जो काफी चौंकाने वाली है।
इस यूजर @Ravindr60598061 ने वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया कि हमने काजू का ऑर्डर दिया था लेकिन डिलीवरी में बादाम मिला।