Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मास्टर जी का तो पोपट हो गया! देसी नाव से पानी वाले इलाके को पार करना पड़ गया भारी, देखें वायरल Video

मास्टर जी का तो पोपट हो गया! देसी नाव से पानी वाले इलाके को पार करना पड़ गया भारी, देखें वायरल Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वहीं इंटरनेट यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद मास्टर जी की क्लास लगा दी।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 19, 2024 15:09 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर वक्त कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। सुबह का समय हो या फिर शाम का वक्त हो, आप जब भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर जाएंगे, आपको कुछ वीडियो ऐसे मिल ही जाएंगे जो वायरल हो रहे होते हैं। कभी रील के लिए अजीब हरकत करते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी सीट के लिए झगड़ते लोगों का वीडियो। इसके अलावा जुगाड़ का वीडियो भी वायरल होता रहता है। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आप ये सभी वीडियो देखते ही होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उसके बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक इलाके में बारिश के बाद पानी जमा हो गया है। उसी पानी में एक शख्स देसी नाव पर बैठते हुए आता नजर आता है। वीडियो में नजर आता है कि शख्स देसी नाव पर बैठा हुआ है और एक बच्चा उन्हें खींचते हुए ला रहा है। वीडियो बनाने वाला शख्स कहता है, 'हमारे राजेश सर नौकायन का आनंद लेते हुए। ये देसी नौकायन है जिसे छोटे-छोटे बच्चों द्वारा बनाया गया है।' वीडियो में आगे दिखता है कि एक जगह जब बच्चा उस देसी नाव को रोकता है मास्टर जी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो पानी में गिर जाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर)  पर @BiharTeacherCan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ले ले आखिर में उलट ही गए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 46 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये सब मास्टर की नौटंकी है। दूसरे यूजर ने लिखा- गलती मास्टर की ही मानी जाएगी। तीसरे यूजर ने लिखा- कैसा मास्टर है, बच्चों से यह सब काम कराता है, शर्म नहीं आती इसको। एक अन्य यूजर ने लिखा- इतने से पानी में इस महामूर्ख फटीचर को नाव पर चलना है, क्या ही पढ़ाता होगा।

ये भी पढ़ें-

चप्पल चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने दौड़ाया गजब का दिमाग, Video हो रहा है वायरल

रफ्तार में दौड़ती ट्रेन के दरवाजे पर खतरनाक स्टंट करता दिखा शख्स, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement