Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मार्केट में आया ऐसा छाता जिसे देख सिंगल लोगों का टूट जाएगा दिल, Video देखकर लोग कर रहे हैं रिएक्ट

मार्केट में आया ऐसा छाता जिसे देख सिंगल लोगों का टूट जाएगा दिल, Video देखकर लोग कर रहे हैं रिएक्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स कपल छाता के बारे में बता रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 10, 2024 13:57 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

मार्केट में कब कौन सा प्रोडक्ट आ जाए, किसी को पता नहीं होता है। हर कुछ दिनों में फैशन बदल जाता है और उसके मुताबिक नए-नए प्रोडक्ट आते रहते हैं। तो वहीं कुछ लोग अजीब प्रोडक्ट भी बनाकर मार्केट में पहुंचाते रहते हैं जिसके वीडियो भी वायरल होते हैं। कुछ समय पहले एक अनोखा नाखून का वीडियो वायरल हुआ था जिसके अंदर चाय छानने के लिए छननी भी लगाई गई है। उस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया था कि ऐसी भी चीजें बनती हैं। तो वहीं अब एक अनोखा छाता मार्केट में आया है जिसे देखने के बाद सिंगल लोगों का दिल टूट सकता है।

कपल छाता का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है जिसके हाथ में एक अनोखा छाता है। उस छाते को दिखाते हुए वह कहता है, 'इस छाते का इस्तेमाल सिर्फ वो ही लोग कर सकते हैं जिनकी शादी हो गई है क्योंकि यह एक कपल छाता है।' इसके बाद वह छाता को खोलने का तरीका बताता है। छाता के खुलते ही दिख जाता है कि एक छाते में दो छाता है जिसमें एक पिंक कलर का है तो दूसरा ब्लैक कलर का है। कपल छाते का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर master_ashishhh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई मत कर सारे सिंगल हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- क्यों भाई दो दोस्त इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं और मेरी तनहाई दोनों इस छाते में घूमेंगे। चौथे यूजर ने लिखा- जिनकी शादी नहीं हुई वो कोने में रो रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- भाई ने अलग तरीके से साबित कर दिया हम सिंगल हैं।

ये भी पढ़ें-

ये बंदर तो बड़ा घूसखोर निकला, महिला से घूस लेने का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पानी से भरी ट्रेन की पटरियों में तैरती दिखी मछलियां, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement