Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. नाग-नागिन की तरह लिपटकर कीचड़ भरे खेत में डांस करते हुए कपल ने बनवाया रील, देखें ये Video

नाग-नागिन की तरह लिपटकर कीचड़ भरे खेत में डांस करते हुए कपल ने बनवाया रील, देखें ये Video

एक कपल धान के खेत में नाग-नागिन की तरह लिपटे हुए डांस करते वीडियो बनवा रहा है। कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 28, 2024 16:58 IST
खेत में डांस करते हुए कपल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खेत में डांस करते हुए कपल

सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाह में लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। कोई पागलपन करते हुए वीडियो बना रहा है तो कोई अश्लील डांस करते हुए। कई लोग ऐसे भी हैं जो अपने पर्सनल लाइफ को भी वीडियो के जरिए लोगों को दिखाते हैं। इन सबमें सबसे आसान है अश्लीलता भरे वीडियोज़ पोस्ट कर वायरल होना। कुछ ऐसा ही वीडियो एक कपल ने शूट करवा है। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

नागिन धुन पर कपल ने खेत में किया डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल कीचड़ में लेटकर नागिन डांस कर रहा है। शख्स और उसकी पत्नी धान के खेत में मौजूद हैं। खेत में लबालब पानी भरा हुआ है। इसी बीच कपल खेत में ही नागिन की धुन पर डांस करने लगते हैं। कीचड़ और पानी से भरे खेत में शख्स की पत्नी लेट जाती है और रोमांटिक पोज देते हुए डांस करने लगती है। कीचड़ में सने कपल एक दूसरे के बदन से चिपक कर नागिन डांस कर रहा है।  

वीडियो पर लोगों ने कुछ यूं किया रिएक्ट

वीडियो को Youtube पर @Vinay Vk 9351 नाम के पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और इस पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - लगता है कपल पर नाग-नागिन का ‘भूत’ सवार हो गया है। दूसरे ने लिखा- देखना कहीं जोंक ना चिपक जाए। इन दिनों खेतों में जोंक खूब मिलते हैं। तीसरे ने लिखा - रील बनाने के लिए लोग और कितना गिरेंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा - बिना किसी अश्लील हरकत किए लोग वायरल हो ही नहीं सकते इसलिए उनके लिए ये बढ़िया शॉर्टकट है।

ये भी पढ़ें:

सुकून की नींद सो रही लड़की के बालों में घुसा सांप, Video देख अटक गईं लोगों की सांसे

Video: सिद्धू मूसेवाला का फैन निकला अफ्रीकी शख्स, बंदे की पंजाबी सुनकर लोग रह गए दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement