Thursday, June 27, 2024
Advertisement

संसद में हुई चिराग पासवान और कंगना की मुलाकात, दोनों की गजब कैमेस्ट्री का Video हो रहा है वायरल

आज यानी बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सभी नव-निर्वाचित सांसद संसद में पहुंचे थे। इसी दौरान चिराग पासवान और कंगना रनौत की भी मुलाकात हुई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 26, 2024 14:00 IST
संसद में मिले चिराग पासवान और कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV संसद में मिले चिराग पासवान और कंगना रनौत

आप सभी लोग कंगना रनौत को तो जानते ही होंगे। फिल्मी जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी कंगना और राजनीति के मैदान में भी उतर चुकी हैं। देश की 18वीं लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत ने हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। वहीं दूसरी तरफ चिराग पासवान जो काफी पहले ही अभिनेता से नेता बन चुके हैं, उन्होंने भी हाजीपुर सीट से चुनाव लड़कर अपनी जीत हासिल की। अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इन दोनों की बात क्यों कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि दोनों के मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कैसी रही चिराग और कंगना की मुलाकात

आज लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए संसद में चुनाव हुआ जिसके लिए सभी नव-निर्वाचित सांसद संसद में पहुंचे थे। इसी दौरान चिराग पासवान और कंगना रनौत की मुलाकात हो गई। पहले तो दोनों ने हाथ मिलाया। इसके बाद दोनों गले और बातचीत करते हुए आगे बढ़े। कुछ दूर जाने के बाद रुके और पीछे मुड़कर देखा। इसके बाद दोनों ने कुछ बात की और एक दूसरे को ताली मारते हुए संसद के अंदर चले गए। यह मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि साल 2011 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम 'मिले ना मिले हम' था। इस फिल्म में मुख्य भूमिका के तौर पर चिराग पासवान थे जो उनकी इकलौती फिल्म है। वहीं फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर कंगना रनौत ने एक्टिंग की थी। वहीं से इन दोनों के बीच दोस्ती है और अब सांसद बनने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के खूब चर्चे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

रील के नशे में पागल होकर शख्स ने अपनी जान को खतरे में डाला, स्टंट के दौरान गर्दन में लगी चोट, Video वायरल

Heavy Driver बनना शख्स को पड़ गया भारी, पलटती गाड़ी से उछलकर बाहर निकला शख्स, देखें खौफनाक Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement