Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कनाडा पर भारतीयों का कब्जा? ऑफिस में बैठे इंडियंस को देख चीनी लड़की रह गई दंग, Video शेयर कर दिखाया नजारा

कनाडा पर भारतीयों का कब्जा? ऑफिस में बैठे इंडियंस को देख चीनी लड़की रह गई दंग, Video शेयर कर दिखाया नजारा

सोशल मीडिया पर चीन की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कनाडा में भारतीयों की बड़ी संख्या देखकर हैरानी जताते हुए नजर आ रही है। वीडियो को सोशल साइट X पर शेयर किया गया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 01, 2024 8:12 IST
चीनी लड़की ने दिखाया ऑफिस का नजारा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चीनी लड़की ने दिखाया ऑफिस का नजारा

आप सबको पता होगा कि कनाडा में भारतीयों की अच्छी-खासी संख्या है। अक्सर भारत के विभिन्न क्षेत्रों से लोग रोजगार और पैसे कमाने के लिए कनाडा चले जाते हैं। कई लोग बेहतर जिंदगी और हाई-फाई लाइफ स्टाइल की चाह में भी कनाडा जाते हैं। ऐसे में आज कनाडा में भारतीयों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। इसका उदाहरण देते हुए चीन की एक व्लॉगर ने वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कनाडा में भारतीयों की बड़ी संख्या देखकर हैरान नजर आ रही है।

चीनी लड़की ने ऑफिस के अंदर मौजूद इंडियंस को दिखाया

वीडियो में चीनी व्लॉगर ने एक ऑफिस का नजारा दिखाया है, जहां बड़ी संख्या में भारतीय लोग मौजूद हैं। यह देख चीनी लड़की हैरान रह जाती है और वीडियो बनाते हुए ऑफिस में मौजूद भारतीयों को दिखाती है और कहती है कि इस ऑफिस में तो सिर्फ इंडियंस ही इंडियंस दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, यह नजारा कनाडा के ड्राइविंग लाइसेंस बनाने वाले एक ऑफिस का है। चीनी लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। 

वीडियो पर लड़की को लोगों ने दिया ऐसा जवाब

वीडियो के वायरल होते ही लड़की को लोगों की तरफ से जवाब भी मिलने लगे। जहां लोगों ने कमेंट कर बताया कि कनाडा में भारतीयों के अलावा चीन और अन्य देशों के लोगों की भी बहुत बड़ी संख्या है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - आप इंडियंस की फिक्र छोड़िए, मैं कनाडा के वैंकूवर गया था, जहां 40 फिसदी अबादी चीन के अप्रवासियों की है। दूसरे ने लिखा - कनाडा की पहचान सदियों से दुनिया भर से आए आप्रवासियों के रहने के साथ विकसित हो रही है। चाहे वे यूरोपीय हों, एशियाई हों या अन्य, यही विविधता कनाडा को शानदार बनाती है। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी कमेंट किया और कनाडा को अप्रवासियों के लिए एक बेहतर जगह बताया। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @iamyesyouareno नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लगभग 3 मिलियन लोगों ने देखा और 33 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

Video: गली अंजनेया स्वामी मंदिर में दान के पैसे हो रहे थे चोरी, सालों से चल रही थी घपलेबाजी, घटिया करतूत आई सामने

फिर से दोहराई गई वो कहानी! कछुए और खरगोश की कराई गई रेस, Video में देखिए किसने मारी बाजी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement