Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. चीनी लड़की ने गाया शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' का गाना, चाहे कितनी बार भी देख लें Video, नहीं भरेगा आपका मन

चीनी लड़की ने गाया शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' का गाना, चाहे कितनी बार भी देख लें Video, नहीं भरेगा आपका मन

सोशल मीडिया पर एक चीनी लड़की का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ का गाना ‘आंखें खुली हों या हो बंद’ गाती हुई दिख रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 23, 2024 9:57 IST
गाना गाते हुए लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गाना गाते हुए लड़की

शाहरुख खान और उनकी फिल्मों की दीवानी पूरी दुनिया है। उनके फैन्स आपको दुनिया के हर एक कोने में मिल जाएंगे। हाल में चीन से उनकी एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह चीनी लड़की बेहद ही सुरीली आवाज में  शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें' का गाना ‘आंखें खुली हों या हो बंद' गाती दिख रही है। वीडियो में लड़की की आवाज सुनकर आप भी उसके सुर में खो जाएंगे। लड़की का यह वीडियो इस कदर मंत्रमुग्ध कर देने वाला है कि आप इसे जितनी बार भी देखेंगे आपका मन कभी भी नहीं भरेगा।

चीनी लड़की ने गाया बॉलीवुड का गाना

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चीनी लड़की सड़की पर खड़ी होकर अपने हाथों में माइक थामें हुए है। आस-पास लोग उस लड़की को घेरकर खड़े हैं और उसके परफॉर्मेंस को देख रहे हैं। लड़की ने जैसे ही गाना शुरू किया, पहले तो यह लगा कि लड़की अपनी भाषा में ही कोई गाना गा रही है। लेकिन थोड़ी देर बाद उसके गाने को सुनने के बाद पता चला कि वह कोई चीनी संगीत नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म का गाना गा रही है। लड़की शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' का 'आंखें खुली हों या हो बंद' गाना गा रही होती है। लड़की को आप देख सकते है कि वह इस गाने को गाते वक्त उसे कितना एन्जॉय कर रही है। जिस तरह से वह झूम-झूम कर गाना गाते हुए दिख रही है, उसे देख ऐसा लग रहा जैसे वह संगीत के सुर में खो गई है। 

वीडियो पर ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

वीडियो को सोशल साइट X पर @Imdineshpurohit नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लगभग 2 लाख लोगों ने देखा और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लड़की के इस वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लड़की की आवाज की तारीफ की तो कई लोगों ने उसकी खूबसूरती की तारीफ की। वहीं, कुछ लोगों ने पूरी दुनिया में छाई शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी की तारीफ कर रहे हैं और उनका जलवा हमेशा ऐसे ही बरकरार रहे इसके लिए भगवान से प्राथना भी की।

ये भी पढ़ें:

बाइक 1 सवारी 6, दुपहिया वाहन पर बैठे लोगों का Video हुआ वायरल, देख लोग बोले - ये तो बिहार में ही संभव है

नई स्कूटी खराब हो रही थी बार-बार, फिर शख्स ने कुछ इस अंदाज में OLA की इज्जत को किया तार-तार, Video देखें

  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement