Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये कौन सी प्रैक्टिस चल रही डॉक्टर साहब! शराब, लड़की और पार्टी ऑल नाइट... मेडिकल कॉन्फ्रेंस के लिए जुटे डॉक्टरों का Video हुआ वायरल

ये कौन सी प्रैक्टिस चल रही डॉक्टर साहब! शराब, लड़की और पार्टी ऑल नाइट... मेडिकल कॉन्फ्रेंस के लिए जुटे डॉक्टरों का Video हुआ वायरल

वायरल हो रहा वीडियो चेन्नई में आयोजित एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस का बताया जा रहा है। जहां एक लड़की डॉक्टरों के बीच हॉल में डांस करती नजर आ रही है और डॉक्टर्स भी शराब के पैग लगाते हुए लड़की के साथ डांस कर रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 24, 2024 20:31 IST
डॉक्टरों के बीच डांस करती लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डॉक्टरों के बीच डांस करती लड़की

डॉक्टर्स को अक्सर आपने अस्पतालों में मरीजों के इलाज के लिए इधर-उधर भागते देखा होगा। लोगों के स्वास्थ्य के लिए खुद को हमेशा सेवा में तत्पर रखने वाले डॉक्टरों की इमेज हमेशा एक देवता की तरह होती है। जो इलाज कर लोगों को जीवनदान देता है। लेकिन हाल में ही सोशल मीडिया पर कुछ डॉक्टरों का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों के मन में डॉक्टरों के लिए जो इज्जत थी वह धूमिल हो गई। वायरल हो रहे वीडियो में यह दावा किया गया है कि ये डॉक्टर्स किसी मेडिकल कॉन्फ्रेंस के लिए आए हुए थे लेकिन इन्होंने अपनी रातें रंगीन करने का इंतजाम कर लिया। 

यूजर ने डॉक्टरों का यह वीडियो किया शेयर

वीडियो को सुत्रिथा नाम की यूजर ने अपने X हैंडल (@ginger_bread_s) से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, "एसोसिएशन ऑफ कोलन एंड रेक्टल सर्जन्स ऑफ इंडिया का यह वार्षिक सम्मेलन 19 से 21 सितंबर को चेन्नई में आयोजित किया गया। मैं @IMAIndiaOrg से जानना चाहती हूँ कि ये डॉक्टर किसी तरह की प्रशिक्षण ले रहे हैं? बूढ़े डॉक्टरों द्वारा सार्वजनिक रूप से महिलाओं को पकड़ना चिकित्सा पद्धति का कौन सा हिस्सा है? उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद पब्लिक भड़क गई और कमेंट कर डॉक्टरों को लताड़ने लगी।

वीडियो देखते ही भड़क गए लोग

जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - इस तरह के आयोजन हर तरह से बुरे हैं। ये नाचने वाली लड़कियां पैसे के लिए ऐसा करती हैं। कोई भी लड़की स्वेच्छा से ऐसा नहीं करती और इसके लिए उन्हें दोषी नहीं ठहराया जा सकता। इसमें पैसे का जाल है और इसका पर्दाफाश होना चाहिए। आखिरकार यह जनता का पैसा ही है जो सभी अवैध ठिकानों तक पहुंचता है। दूसरे ने लिखा - यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, जहां मरीजों का पैसा एक लड़की को नचवाने के लिए किया जा रहा है। आखिरकार नुकसान मरीजों का ही है, आर्थिक रूप से और शायद शारीरिक रूप से भी क्योंकि एक विचलित या नशे में या नशे की लत में डूबा डॉक्टर मरीज़ को नुकसान पहुंचा सकता है।

नशे में झूमते डॉक्टर और साथ में डांस करती लड़की

वायरल हो रहा ये वीडियो चेन्नई में आयोजित एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस का बताया जा रहा है। जहां एक लड़की कम कपड़े पहने हुए डॉक्टरों के बीच अश्लील डांस कर रही है। वीडियो में लड़की को डांस करते हुए देख यह कहा जा सकता है कि संभवत: ये लड़की पेशे से एक डांसर होगी। जो पैसों के लिए इस तरह का डांस कर रही है। वीडियो में वह जैकलीन को कॉपी करते हुए बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रही है। जहां कुछ बुजुर्ग डॉक्टर्स उसके साथ ठुमके लगा रहे हैं और कई डॉक्टर्स तो उसे पकड़कर नाच रहे हैं। डॉक्टरों के हाथों में जाम का ग्लास भी है और सभी नशे में सराबोर होकर लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:

आराम से बैठ सके इसलिए शख्स ने ऑटो में फिट कर दी ऑफिस वाली चेयर, वायरल हुई तस्वीर

भेड़ चाल में चलते दिखा कुत्ते का बच्चा, Video ने बना दिया लोगों का दिन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement