Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बुलेट को टक्कर मारने के बाद पलटी कार, लोगों ने मिलकर उठाया, हादसे का Video हुआ वायरल

बुलेट को टक्कर मारने के बाद पलटी कार, लोगों ने मिलकर उठाया, हादसे का Video हुआ वायरल

एक कार बुलेट बाइक को टक्कर मारने के बाद सड़क पर पलट गई। हादसे को देख आस-पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और कार को सीधा कर कार सवार लोगों को बाहर निकाला। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 30, 2024 16:09 IST
कार हादसे का वीडियो पास के ही सब्जी वाली दुकान में लगे CCTV में कैद हो गया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार हादसे का वीडियो पास के ही सब्जी वाली दुकान में लगे CCTV में कैद हो गया

सड़क पर चलते हुए हमे खुद के साथ-साथ दूसरों की सुरक्षा का भी ध्यान रखना चाहिए। जरा सा भी ध्यान इधर-उधर हुआ तो फिर लेने के देने पड़ जाएंगे। हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियेको ही देख लीजिए। जहां एक कार बुलेट वाले को टक्कर मारने के बाद सड़क पर ही पलट जाती है। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग तुरंत कार को सीधा करते हैं और उसमें सवार लोगों को बाहर निकालते हैं।

कार और बाइक में हुई टक्कर

वायरल हो रहा ये वीडियो राजगढ़ शहर के खिलचीपुर नाके का बताया जा रहा है। जहां ब्यावरा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार जैसे ही साइड टर्न लेती है। वैसे ही एक बुलेट बाइक से टकरा जाती है। हालांकि कार वाले ने टक्कर ना हो, इसकी पूरी कोशिश की थी लेकिन इसी कोशिश में कार पलट जाती है। वहीं, बुलेट वाला शख्स बाइक से नीचे गिर जाता है। हादसे को देख आस-पास के लोग तुरंत कार के पास पहुंचे और कार को सीधा कर खड़ा कर दिया। जिसके बाद कार सवार लोगों को बाहर निकाला गया। कार में सवार दोनों लोग घायल हो चुके थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हादसे का वीडियो

यह पूरी घटना खिलचीपुर नाके पर स्थित फुटपाथ पर सब्जी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सब्जी दुकान पर कुछ लोग सब्जी भी खरीद रहे थे, गनीमत रही कि सब्जी खरीदने वाले लोग सुरक्षित रहें। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 1.4 मिलियन लोगों ने देखा और 8600 लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर कार और बुलेट वाले में से किसकी गलती थी, इस बारे में चर्चा कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

अज़ीम-ओ-शान शहंशाह! शाही अंदाज में जीप पर सवार होकर जंगल की सैर करते दिखा शेर, Video हुआ वायरल

कमर लचकाते लड़के का डांस देख पुरुष समाज हुआ शर्म से पानी-पानी, Video देख लोगों ने बताया नोरा का भाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement