Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. हैदराबाद में हुई इतनी बारिश कि यात्रियों से भरी कार लगी बहने, सामने आया यह भयावह Video

हैदराबाद में हुई इतनी बारिश कि यात्रियों से भरी कार लगी बहने, सामने आया यह भयावह Video

हैदराबाद के मुशीराबाद इलाके में पानी के बहाव में सड़क पर कार तैरते हुई नजर आई। भारी बारिश की वजह से राजधानी के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Pankaj Yadav Updated on: July 15, 2024 15:09 IST
सड़क पर बहती दिखी कार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सड़क पर बहती दिखी कार

हैदराबाद के विभिन्न हिस्सों भारी बारीश हुई। बारिश इतनी तेज हुई कि शहर के विभिन्न इलाकों में जम जमाव हो गया। मुशीराबाद इलाके में तो सड़क पर इतना पानी भर गया कि एक कार डूब गई। कार में 4 लोग सवार थे जो पानी में कार के साथ बहने लगे। कार को बहते हुए देख स्थानीय लोगों ने कार को रोका और शीशा तोड़कर उसमें सवार 4 यात्रियों को बचाया गया। भारी बारिश के कारण शहर में विभिन्न स्थानों पर जलभराव हो गया। जिसके बाद नगर निगम की टीमें जल जमाव को साफ करने में जुट गईं। तेलंगाना विकास एवं योजना सोसाइटी के अनुसार, रविवार को  मरेडपल्ली में सबसे अधिक 75.3 मिमी बारिश दर्ज की गई, जिसके बाद खैरताबाद में 74 मिमी और मुशीराबाद में 70 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग की तरफ से आज भी बारिश की चेतावनी दी गई है।

वीडियो हुआ वायरल

सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि हैदराबाद के मुशीराबाद इलाके में पानी के बहाव में सड़क पर यात्रियों से भरी कार तैरती हुई नजर आ रही है। कार सड़क पर जमे पानी में पूरी तरह से डूबी हुई है और बह रही है। स्थानीय लोग उस कार को रोककर उसका शीशा तोड़ रहे हैं। शीशा तोड़ने के बाद कार में सवार लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला जा रहा है। भारी बारिश की वजह से राजधानी के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। बारिश ने शहर और बाहरी इलाकों में जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। कई कॉलोनियों में लाइट नहीं है और कॉलोनियां अंधेरे में डूबी हुई हैं।

सड़क पर लगा जाम

Image Source : SOCIAL MEDIA
सड़क पर लगा जाम

बारिश की वजह से सड़कों पर लगा जाम

कुछ दिन पहले हैदराबाद में हुई भारी बारिश ने लोगों को काफी मुसीबत में डाल दिया था। बारिश के कारण हैदराबाद और आस-पास के इलाकों में ट्रांसपोर्ट नेटवर्क की बड़ी समस्या देखने को मिली। लोगों को यातायात में काफी समस्या उत्पन्न हो गई थी। सड़कों पर बहुत ही लंबा जाम लग गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। हैदराबाद के अलावा तेलंगाना के भी अन्य कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है। इस बारिश के कारण लोगों का जीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया है। कई जगह सड़कों पर लगे पेड़ भी उखड़ गए, जिससे जगह-जगह पर ट्रैफिक जाम लगा रहा।

ये भी पढ़ें:

ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे, हादसे का लाइव Video देख अटक गईं लोगों की सांसें

शादी पर बारिश ने फेरा पानी, स्टेज पर अकेला खड़ा दिखा दूल्हा, Video देख लोगों को आ गई दया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement