Friday, July 05, 2024
Advertisement

ये तो क्रूरता की हद है! कुत्ते को गाड़ी के पीछे बांध सड़क पर घसीटा, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपका भी दिल पसीज जाएगा। वीडियो में एक मरे हुए कुत्ते को गाड़ी से बांधकर घसीटते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 23, 2024 11:17 IST
सड़क पर कुत्ते को घसीटते हुए कार चालक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर कुत्ते को घसीटते हुए कार चालक

बेजुबान जानवरों पर क्रूरता करने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कई बार ये मामला सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलता है। आज हम आपको क्रूरता का वह दृश्य दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका कलेजा फट जाएगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया। वीडियो को देखने के बाद आज आपको पता चल जाएगा कि हम इंसान जानवरों के प्रति कितना क्रूर हो चुके हैं।  

मरे हुए कुत्ते को गाड़ी के पीछे बांध सड़क पर घसीटा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी के पीछे रस्सी से एक मरा हुआ कुत्ता बंधा है और वह गाड़ी उस कुत्ते को सड़क पर घसीटते हुए ले जा रही है। आप देख सकते हैं कि गाड़ी से बंधे कुत्ते के कमर पर लोहे की रॉड जैसा कुछ धंसा हुआ है। कुल मिलाकर वीडियो में जो दिख रहा है वह बहुत ही निर्मम और भयावह है। इसे देखने के बाद कोई भी यह कह सकता है कि यहां इंसान ने क्रूरता की सरी हदें पार कर दी है। कुत्ते के शव के साथ हो रही बर्बरता का वीडियो सड़क पर चल रही दूसरी गाड़ी से किसी ने बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अहमदाबाद का बताया जा रहा वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PoojaMishr73204 नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में बताया गया है कि यह मामला गुजरात के अहमदाबाद के बावला हाईवे का है। हालांकि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो को लेकर यह साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि गाड़ी चालक जानबूझ कर मरे हुए कुत्तों को गाड़ी के पीछे बांधकर घसीट रहा था। हो सकता है ये किसी की शरारत भी हो, जिससे गाड़ी चालक पूरी तरह से अंजान है। 

ये भी पढ़ें:

‘फायर कटिंग’ कराते समय पूरे सिर में लगी आग, VIDEO में देखें कैसे बची जान

VIDEO: मामा और मौसा जी ने स्टेज पर लगा दिया आग, अपने डांस से लूटा बारातियों का दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement