Thursday, June 27, 2024
Advertisement

सोने की ईंट से भरी गाड़ी ले जा रहा था शख्स, डिक्की खोलते ही थम गई लड़की की नजरें

कई लोग अपनी दौलत का खूब दिखावा करते हैं। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स अपनी कार की डिक्की खोलता है जो सोने की ईंटों से भरी हुई है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 24, 2024 9:56 IST
कार वाले शख्स को देखती हुई लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार वाले शख्स को देखती हुई लड़की।

जहां एक तरफ लोग पैसा कमाने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों के पास बिना कुछ किए बेशुमार दौलत होती है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जहां लोग अपनी लग्जरी लाइफ दिखाकर दूसरों को जलाने का काम करते हैं। कई लोग नोटों का बिस्तर लगाकर सोते हुए दिखते हैं तो कुछ लोग अपनी लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन दिखाने का काम करते हैं। हाल में ऐसे ही एक अमीरजादे का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स अपनी कार की डिक्की में सोने की ईंटें भरे हुए है। शख्स की इस अमीरी की झलक फोन पर बात करती हुई हरे कोट वाली लड़की देखती है तब उसकी नजरे और कदम दोनों एकदम से ठहर जाते हैं।

सोने की ईंटों से भरी थी कार की डिक्की

शख्स की इतनी दौलत देख कोई भी यही सोचेगा कि काश उसके पास भी इतनी दौलत होती। वीडियो में दिख रहे इस शख्स का नाम बोरिस बातिश्चेव (Boris Batischev) है और वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंचल से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बोरिस सड़क किनारे जब अपनी लग्जरी कार की डिक्की को खोलते हैं, तो उसमें सोने की ईंटे भरी हुई नजर आती हैं। वहीं, पास से गुजर रही एक हरे कोट वाली लड़की इस नजारे को देख हैरान हो जाती है। बोरिस अपने हाथ में 3 गोल्ड ब्रिक्स लिए खड़े रहते हैं। इधर, लड़की इतना सारा सोना देख हैरान हो जाती है और वहीं पर रुककर वह बोरिस के देखने लगती है। उस हरे कोट वाली लड़की के एक्सप्रेशन से साफ पता चल रहा है कि उसे इस बात का यकीन नहीं हो रहा कि कोई इतनी सारी सोने की ईंटें लेकर गाड़ी में घूमते मिलेगा। 

बोरिस सोशल मीडिया पर इसी तरह के वीडियो शेयर करते हैं

सोशल मीडिया पर आए दिन बोरिस बातिश्चेव  अपनी अमीरी के ऐसे ही वीडियो शेयर करते रहते हैं। उनके हर वीडियो खूब वायरल भी होते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बोरिस अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लगभग साढ़े 3 लाख रुपए कमाते हैं, बाकी अन्य प्लेटफॉर्म की कमाई अलग है। इस वीडियो के कुल 3 क्लिप्स शेयर किए गए हैं, जिसे 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं, लाखों लोगों में इस वीडियो को लाइक भी किया है। जबकि वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - काश इतना अमीर मैं भी होता। दूसरे ने लिखा- भाई अगर ये सोने की ईंटें फेंकने जा रहे हो तो प्लीज इन्हें मुझे दे दो। तीसरे ने लिखा - लड़की का एक्सप्रेशन देखकर पता चल रहा है कि अब वह उस आदमी को शादी के लिए प्रपोज कर देगी।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: वरमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच आया तीसरा शख्स, फिर जो हुआ वह देख लोगों का हिल गया दिमाग

VIDEO: शादी से पहले सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर घुसकर मारी गोली

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement