Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. 'ये OYO नहीं है, रोमांस करना मना है', कैब ड्राइवर ने आशिकों को दी वार्निंग, फोटो देख हो जाएंगे हैरान

'ये OYO नहीं है, रोमांस करना मना है', कैब ड्राइवर ने आशिकों को दी वार्निंग, फोटो देख हो जाएंगे हैरान

अभी एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें आशिकों के लिए चेतावनी लिखी हुई है। दरअसल एक कैब ड्राइवर ने अपनी कैब में कपल्स को रोमांस करने से मना करने के लिए ऐसा किया है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 21, 2024 21:07 IST
 कैब ड्राइवर ने गाड़ी में लगाया चेतावनी का बोर्ड- India TV Hindi
Image Source : PEXELS AND SOCIAL MEDIA कैब ड्राइवर ने गाड़ी में लगाया चेतावनी का बोर्ड

कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अश्लील हरकत करने वाले कपल्स के वीडियो वायरल होते हैं। कोई मेट्रो में अश्लील हरकत करता है तो कोई खुले ऑटो में बैठकर अपनी पार्टनर के साथ अश्लील हरकत करता नजर आता है। ऐसे चीजों को देखकर दूसरे लोग असहज हो जाते हैं। कई बार ऑटो या फिर कैब में भी कपल ऐसी ही हरकत करते दिखते हैं जिससे ड्राइवरों को बहुत अजीब लगता है। शायद इसी चीज से परेशान होकर एक कैब ड्राइवर ने अपनी गाड़ी में चेतावनी का बोर्ड लगा दिया जो अब वायरल हो रहा है।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें कैब के अदंर लगा हुआ वार्निंग बोर्ड नजर आ रहा है। बोर्ड पर लिखा हुआ है, 'वार्निंग- नो रोमांस। यह कैब है, आपका प्राइवेट प्लेस या फिर OYO नहीं है तो दूरी बनाएं रखें और शांत रहें।' ऐसा मैसेज लिखकर ड्राइवर ने अपनी गाड़ी में सीट के पीछे लगा दिया है जिसे हर यात्री पढ़ सकता है। एक यात्री ने इसे देखा तो इसकी फोटो खींच ली जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को एक्स हैंडल पर @HiHyderabad नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 84 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- इतना कुछ देखने के बाद वह बर्दाश्त नहीं कर सका और यह चेतावनी दे दी। दूसरे यूजर ने लिखा- कैब यात्रियों के लिए एक एथिकल और जरूरी मैसेज। तीसरे यूजर ने लिखा- ड्राइवर ने अब तक कितने लोगों को देख लिया?

ये भी पढ़ें-

ये Video आपको अलग दुनिया में ले जाएगी, लेकिन आखिरी 3 सेकेंड में तो दिमाग ही हिल जाएगा

ये लड़का तो सही खेल गया, ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए लगाई गजब की बुद्धि, Video देख आप हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement