Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: सीट के लिए बस की खिड़की से घुस रहा था बंदा, अगले ही पल जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

VIDEO: सीट के लिए बस की खिड़की से घुस रहा था बंदा, अगले ही पल जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

शॉर्टकट के चक्कर में लोग अक्सर अपनी जान को खतरे में डाल लेते हैं। भारत में खासतौर पर लोग किसी भी काम के लिए शॉर्टकट अपनाते रहते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 23, 2024 23:57 IST
खिड़की से बस में चढ़ते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खिड़की से बस में चढ़ते हुए शख्स

आपने देखा होगा कि अक्सर बस और ट्रेन बड़ी जबरदस्त भीड़ होती है। लोग सीट पाने के लिए कई तरह के जुगाड़ भिड़ाते हैं। कई बार लोग सीट पाने के लिए पहले से ही उस रूमाल रखवा देते हैं तो कई बार सीट घेरने में लगे रहते हैं। कई बार तो यह भी देखने को मिलता है कि लोग जल्दी से सीट घेरने के लिए बस और ट्रेन की खिड़की से ही उसमें सवार हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बस की सीट पाने के लिए बस की खिड़की से घुस रहा है। लेकिन अगले ही पल जो कुछ भी होता है उसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएं। 

खिड़की से बस में चढ़ने की कोशिश कर रहा था शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस खड़ी है, जिसमें लोग चढ़ रहे हैं। बस में भीड़ इतनी है कि लोग सीट पाने के लिए उत्पात मचाए हुए हैं। इसी बीच एक शख्स बस की खिड़की से चढ़ने की कोशिश करने लगता है। वह खिड़की से जैसे ही चढ़ने लगता है, वैसे ही कुछ देर बाद खिड़की हिलती है फिर अगले ही पल शख्स खिड़की के साथ जमीन पर गिर पड़ता है।

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने शख्स के लिए मजे

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @avaliyapravasi नाम के यूजर ने शेयर किया है। साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा है- "यात्रियों को खुशी होगी कि उसे सबक मिल गया, लेकिन बस की खिड़की टूट गई।" वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- जिंदगी में हर जगह शॉर्टकट नहीं चलता। कई अन्य लोगों ने लिखा- नजर हटी दुर्घटना घटी। वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब डेढ़ लाख लोगों में देखा और डेढ़ हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

"ये दुख खतम काहे नहीं होता बे...", बजट में नए टैक्स स्लैब को देख मिडिल क्लास ने Memes के जरिए बांटा अपना दुख

अकेलेपन को मिटाने के लिए वीकेंड पर ऑटो चलाता है ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement