Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. फूट-फूटकर रो रही दुल्हन के एकदम से बदल गए जज्बात, Video देख लोग बोले - औरत कब रूप बदल ले कोई भरोसा नहीं

फूट-फूटकर रो रही दुल्हन के एकदम से बदल गए जज्बात, Video देख लोग बोले - औरत कब रूप बदल ले कोई भरोसा नहीं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विदा हो रही एक दुल्हन पहले तो फूट-फूट कर रोते नजर आती है। फिर अचानक रोते-रोते दुल्हन कुछ ऐसा कर देती है कि देखने वाले देखकर दंग रह जाते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 04, 2024 0:08 IST
रो रही दुल्हन अचानक लगी हंसने- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रो रही दुल्हन अचानक लगी हंसने

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ देखने में काफी मजेदार होते हैं तो कुछ आंखें भर देने वाले होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो में शादी में हुए घमासान युद्ध भी वायरल होते हैं। जैसे कि वरमाला में दुल्हन और दूल्हे की लड़ाई। स्टेज पर दूल्हे का दुल्हन पर रौब। आज कल दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो भी खूब वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह एक दुल्हन की विदाई का वीडियो है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह के अंत में एक दुल्हन की विदाई हो रही है और दुल्हन इस दौरान फूट फूटकर रो रही है, इतने में दुल्हन कुछ ऐसा कर देती है जिससे लोगों का औरतों से विश्वास ही उठ जाता है।

रोते-रोते अचानक हंस पड़ी दुल्हन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी समारोह में दुल्हन की विदाई हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन जिसकी विदाई हो रही है वो फूट-फूट कर रो रही है लेकिन हैरानी की बात यह है कि दुल्हन एक ऑटो रिक्शा में बैठ कर विदा हो रही है। विदा हो रही दुल्हन बुरी तरह से रो रही है और उसे पता नहीं है कि इस दौरान कोई उसकी वीडियो बना रहा है, लेकिन जैसे ही रोती हुई दुल्हन की नजर कैमरे पर पड़ती है। दुल्हन रोते-रोते अचानक दांत दिखा कर हंसने लगती है। दुल्हन के अचानक बदले चेहरे के भावों को देखकर वहां खड़े लोग भी हैरान रह जाते हैं और जोर जोर से हंसने लगते हैं। दुल्हन की इस हरकत का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यूजर्स के रिएक्शन

वीडियो को @PalsSkit नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। ऐसे में यूजर्स वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा...अचानक दीदी ने अपना रूप बदल लिया। एक और यूजर ने लिखा....वह महिला है वह कुछ भी कर सकती है। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा...औरत को समझ पाना मुश्किल नहीं नामुमकिन है।

 

ये भी पढ़ें:

Electric Scooters से भरी ट्रक में लगी आग, एक साथ धू-धू कर जल गईं सारी गाड़ियां, देखें ये Video

VIDEO: चुनाव प्रचार करने गए तेजश्वी यादव से पहले महिला ने मांगा Kiss, फिर किया 1000 रुपए की डिमांड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement