Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. देखा आपने लापरवाही का नतीजा, बाइक पर ट्रिपलिंग करते धूम मचा रहे थे लड़के, अगले ही पल जो हुआ Video में खुद देख लें

देखा आपने लापरवाही का नतीजा, बाइक पर ट्रिपलिंग करते धूम मचा रहे थे लड़के, अगले ही पल जो हुआ Video में खुद देख लें

सड़क हादसे के वीडियो रोजाना सामने आते रहते हैं। जहां कई लोग सिर्फ सड़क पर स्वैग दिखाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो जाते हैं। कुछ यहीं करना इन तीनों लड़कों को भारी पड़ गया और अगले ही पल जो कुछ भी हुआ उसकी कल्पना उन्होंने कभी नहीं की होगी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 19, 2024 14:40 IST
बाइक पर चल रहे लड़के हुए हादसे का शिकार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर चल रहे लड़के हुए हादसे का शिकार

सड़कों पर हुए हादसे के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलते रहते हैं। कभी-कभी तो हुए भयानक एक्सीडेंट के वीडियो अंदर तक हमें झकझोर कर रख देते हैं। कभी-कभी कुछ ऐसे भी हादसे के वीडियो सामने आते हैं, जो हमें सीख देने का काम करते हैं। हाल में एक ऐसे ही सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों देखने को मिल रहा है। जिसमें तीन लड़के एक बाइक पर बैठ अपना स्वैग दिखाते हुए सड़क पर धूम मचा रहे थे। लेकिन अगल पल जो कुछ भी उनके साथ होता है, वह देख कई लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। 

हवाबाजी के चक्कर में निकल गई सारी हेंकड़ी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़के एक बुलेट बाइक पर सवार होकर सड़क पर निकले हुए हैं। उनमें से जो लड़का बाइक चला रहा है, वह बुलेट को तेज रफ्तार से लहराते हुए चला रहा है। बाकी के दो लड़के पीछे बैठकर मस्ती कर रहे हैं। अगले ही पल सड़क पर उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि इस बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। जैसे ही बाइक सवार लड़के सड़क पर अपनी बाइक लहराना शुरू करते हैं, वैसे ही उनके बाइक के सामने एक मवेशी आ जाती है। जिसके बाद उन बाइक वाले लड़कों का बैलेंस बिगड़ जाता है। जिस कारण वह तीनों बाइक समेत सड़क पर गिर जाते हैं। इस वीडियो में जितनी गलती मवेशी के मालिक की है, उतनी ही गलती इन लड़को की भी है। अगर इन लड़कों के बाइक की रफ्तार तेज नहीं होती, तो ये हादसा नहीं होता। इन लड़कों का बाइक चलाने का वीडियो देखकर आप भी यहीं बोलेंगे कि उन्हें अपने कर्मों की सजा मिल ही गई। ये वीडियो कब और कहां का है, इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है।

वीडियो पर आया लोगों का ऐसा रिएक्शन

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @roadsafetycontent नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर बड़ी संख्या में लोग जमकर कमेंट भी कर रहे है। जहां एक यूजर ने लिखा - लड़कों को उनके किए कर्मों की सजा मिल गई। वहीं, दूसरे ने लिखा - इस तरह से बाइक चलाने वालों को ऐसा सबक समय-समय पर मिलते रहना चाहिए। तीसरे ने लिखा - अब तो छपरी गैंग की अक्ल ठिकाने आ गई होगी। 

ये भी पढ़ें:

अपनी शहजादी के नाखूनों पर नेल पॉलिस लगाते दिखे जुकरबर्ग, "सुपर डैड" बनकर कुछ इस अंदाज में जताया अपना प्यार

4 पत्नी और 2 गर्लफ्रेंड, काम-धंधा कुछ नहीं, बीवियों के टुकड़ों पर पल रहा ये शख्स, अब 54 बच्चे पैदा करने की चढ़ी सनक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement