Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. देर रात कुत्तों से बचने के लिए लड़कों ने अपनाई गजब की ट्रिक, Video देख आप हो जाएंगे लोटपोट

देर रात कुत्तों से बचने के लिए लड़कों ने अपनाई गजब की ट्रिक, Video देख आप हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर अभी एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लड़के कुत्तों से बचने के लिए गजब की पहचान बताते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 26, 2024 15:50 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मनोरंजन का एक चलता फिरता अड्डा है। आपको भी मनोरंजन का डोज लेना हो, कुछ नहीं करना है, केवल सोशल मीडिया की गलियों में चले जाना है। इसके बाद आप बस स्क्रोल करते जाइए, एक से बढ़कर मजेदार वीडियो आपको देखने को मिलेगा। सुबह से लेकर शाम तक और शाम से लेकर रात सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको अच्छा-खासा मनोरंजन कर देगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि उस वीडियो में ऐसा क्या है।

वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहा वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो को देखकर पता चलता है कि वीडियो देर रात का है जब शख्स अपने दोस्त के साथ बाइक पर अपने घर की तरफ जा रहा। सड़क पूरी तरह से सुनसान नजर आ रहा है। तभी दिखता है कि सड़क के किनारे रात के रखवाले कहे जाने वाले जानवर यानी कुत्ते खड़े हैं। शख्स को देखते ही वो भौंकने लगते हैं। कुत्ते से बचने के लिए लड़के जो बात कहते हैं उसे सुनकर आप हंसने लगेंगे। लड़के कुत्तों से कहने लगते हैं, 'लोकल हैं भाई लोकल, यहीं के हैं।' इसके बाद कुत्ते भी भौंकना बंद कर देते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @prof_desi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लोकल हैं भाई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम। दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ बता दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- ये जल्द ही टोल कलेक्ट करना शुरू कर देंगे, इंतजार करो उस दिन का। वहीं एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ बता दिया की लोकल हैं नहीं तो ओरिजिनल बना दिए जाते।

ये भी पढ़ें-

सड़क पर लगा जाम तो बाइक कंधे पर उठाकर चल दिया शख्स, Video देख लोग बोले- 'ये तो उल्टा हो गया'

संसद में हुई चिराग पासवान और कंगना की मुलाकात, दोनों की गजब कैमेस्ट्री का Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement