Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये है असली Vibe जो किसी भी बार और पब में नहीं मिलेगी, लड़के ने ढोल की धुन पर गाया कैडबरी का 'Kiss me' सॉन्ग

ये है असली Vibe जो किसी भी बार और पब में नहीं मिलेगी, लड़के ने ढोल की धुन पर गाया कैडबरी का 'Kiss me' सॉन्ग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लड़कों का यह वीडियो देख आप भी मस्ती में झूमने लगेंगे। वीडियो में लड़कों का झुंड ढोल और ड्रम की धुन पर कैडबरी के ऐड सॉन्ग किस मी गाते हुए जबरदस्त डांस कर रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 08, 2024 19:24 IST
मस्ती में झूमते हुए लड़के- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मस्ती में झूमते हुए लड़के

आज कल लोग अच्छी वाइब्स के लिए बार और पब में जाकर एन्जॉय करते हैं। लेकिन दिल को खुशी वहीं मिलती है, जहां पर अपना दिल खुशी से झूम जाए। ऐसा पब और बार में ही हो, ये जरूरी नहीं है। कई बार राह चलते हमें ऐसे लोग मिल जाते हैं कि उनसे मिलने के बाद ही वाइब्स आने लगती है। फिलहाल सोशल मीडिया पर लड़कों का एक ऐसा ही ग्रुप लोगों को अच्छी वाइब्स देते नजर आ रहा है। लड़कों का वीडियो चारो ओर छाया हुआ है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।   

लड़कों की मस्ती देख झूम उठेंगे आप

आपने अभी तक ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लोग शादी-बारात में नाचते हुए दिखते हैं और उनके जबरदस्त डांस को देखने के लिए कई लोग इकट्ठे भी हो जाते हैं और कई लोग वीडियो भी बनाने लगते हैं। इस वायरल वीडियो में भी लड़कों की इस टोली को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। जो ढोल और ड्रम की धुन पर कैडबरी के ऐड का फेमस सॉन्ग 'Kiss me' गा रहे हैं और साथ में जबरदस्त डांस भी कर रहे हैं। लोगों को इन लड़कों का यह वीडियो बेहद ही पसंद आ रही है। जिसे देखने के बाद सभी लोगों के मुंह पर एक ही लाइन है - वाह यार बंदों के गाने में वाइब तो है।

लड़कों ने गाया Kiss me सॉन्ग

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कों का एक झुंड सड़क पर ढोल वालों के धुन पर 'किस मी' सॉन्ग गा रहा है। गाने के साथ-साथ लड़कों की मस्ती देख हर कोई उनके साथ झूमना चाहता है। ढोल के साथ बीच सड़क पर झूम रहे लड़के चारों तरफ लोगों की भीड़ से घिरे हैं और उनमें से एक लड़का ढोल की थाप पर कैडबरी एड का गाना 'किस मी' सॉन्ग गाता है। वहां मौजूद दूसरे लड़के अपने दोस्त का साथ देते हुए गाते-गाते डांस भी कर रहे हैं। 

लोगों ने कहा असली वाइब तो यहां है

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर tamate_adda नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 40 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 3 लाख लोगों ने लाइक किया है। वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा – ये है असली वाइब। दूसरे ने लिखा - वाह भाई मजा आ गया।  

ये भी पढ़ें:

पटरियों पर घूम रही थीं गाय, देखते ही लोको पायलट ने जो किया वह देख लोगों के मन में बढ़ गई ड्राइवर की इज्जत

Video: हरियाणवी गाने पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस, कमर की लचक देख लोग बोलें - दिल तो अभी भी जवां है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement