Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लड़कों ने तो कमाल ही कर दिया! एक के बाद एक किए ऐसे स्टंट कि लोगों ने Video देख पकड़ लिया अपना माथा

लड़कों ने तो कमाल ही कर दिया! एक के बाद एक किए ऐसे स्टंट कि लोगों ने Video देख पकड़ लिया अपना माथा

स्टंट करते हुए कुछ लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लड़कों को एक के बाद एक खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 16, 2024 10:29 IST
स्टंट दिखाते हुए लड़के- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट दिखाते हुए लड़के

सोशल मीडिया पर स्टंट के वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। कई वीडियोज़ में बहुत ही खतरनाक और चौंका देने वाले स्टंट होते हैं। ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। वीडियो में कुछ लड़कों को एक के बाद एक खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को जिन लोगों ने भी देखा वे बस देखते रह गए। वीडियो को देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

बच्चों का स्टंट देख आप भी हो जाएंगे हैरान 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ अफ्रीकन लड़के एक बच्चे के साथ स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। पहले वह छोटे बच्चे का हाथ-पैर पकड़ लेते है फिर उसके बाद वे उसे रस्सी की तरह हवा में गोल-गोल उछालने लगते हैं, फिर कुछ लड़के जैसे रस्सी कूदते हैं वैसे उस बच्चे को लांघते हुए पार कर रहे थे। फिर अचानक से उस बच्चे को वे लड़के हवा में ही नचाते हुए छोड़ देते हैं। इसके बाद उस बच्चे को वहीं पर खड़े तीन और बच्चों ने पकड़ लिया। फिर वह बच्चा गुलाटी मारते हुए कैमरे के सामने आता है और नाचने लगता है। बच्चा बेफिक्री के साथ पूरे शरीर को हिलाते हुए डांस करने लगता है। वीडियो के बकग्राउंड में शकीरा का गाना बज रहा है।

वीडियो को मिले 2 करोड़ व्यूज

वीडियो को @nation_infinity_afrika नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 42 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बच्चे की हड्डियां रबर हो चुकी हैं। दूसरे ने लिखा- बच्चे को जिस तरह से रस्सी की तरह इस्तेमाल किया गया है, उससे यहीं पता चलता है कि बच्चा बहुत ही स्ट्रॉन्ग है। तीसरे ने लिखा- मैं और मेरी बहन अपने छोटे भाई-बहन के साथ ऐसे ही करते हैं। 

ये भी पढ़ें:

तालाब में कूदा और हो गया गायब, थोड़ी देर बाद मुंह में मछली दबाए बाहर निकला शख्स, देसी Aqua Man का Video हुआ वायरल

स्पेस में जाने के बाद कैसे धरती पर लौट आया रॉकेट, Elon Musk ने Video शेयर कर दिखाया कमाल का नजारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement