Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सड़क पर स्टंट करते हुए रील बना रहा था लड़का, पब्लिक ने स्कूटी उठाई और फ्लाईओवर से फेंक दी नीचे, देखें ये Video

सड़क पर स्टंट करते हुए रील बना रहा था लड़का, पब्लिक ने स्कूटी उठाई और फ्लाईओवर से फेंक दी नीचे, देखें ये Video

स्टंट करने वाले लड़के पर पब्लिक इतनी गुस्साई कि लोगों ने स्टंट कर रहे लड़के की स्कूटी उठाया और उसे फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 18, 2024 17:33 IST
फ्लाईओवर से स्कूटी नीचे फेंका- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लाईओवर से स्कूटी नीचे फेंका

सोशल मीडिया पर स्टंट करते हुए लोगों के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में वायरल होने के लिए लोग आए दिन एक से एक खतरनाक स्टंट करके उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि कई बार पुलिस इन स्टंटबाज लोगों पर कार्रवाई भी करती है लेकिन फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। फेमस होने का भूत उनके सिर पर ऐसे सवार रहता है कि जैसे इसे छोड़कर उनके पास कोई काम ही नहीं है। ऐसे ही एक स्टंट करने वाले लड़के को कर्नाटक की पब्लिक ने अच्छा सबक सिखाया है। लोगों के सबक सिखाने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वहां की पब्लिक स्टंट करने वाले एक लड़के की स्कूटी उठाकर फ्लाईओवर से नीचे फेक दी।   

गुस्साई भीड़ ने स्कूटी उठाकर नीचे फेंका

घटना का वीडियो जारी रते हुए बताया गया कि सोशल मीडिया पर रील्स के लिए एक युवक को टुमकुरु नेशनल हाइवे पर स्कूटी से स्टंट करते देखा गया। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने स्टंट करने वाले लड़के को कड़ी चेतावनी देते हुए उसकी स्कूटी को उठाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुल के ऊपर काफी भीड़ जमा है, जो एक स्कूटी को उठाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंकती नजर आ रही है। फ्लाईओवर के नीचे खड़े लोग चुपचाप खड़े होकर उनलोगों को देख रहे हैं। 

वीडियो पर यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @munsifdigital नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लोगों ने यह अच्छा नहीं किया। दूसरे ने लिखा- ये रीलबाज अपने साथ-साथ दूसरे लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। अगर इन्हें सबक नहीं सिखाया गया तो ये बहुत बड़ा खतरा हो सकते हैं। तीसरे ने लिखा-  अच्छा किया, रील बनाने वालों को ऐसे ही सबक सिखाना चाहिए तभी उनकी अक्ल ठिकाने आएगी।  

ये भी पढ़ें:

झाड़ियों में छुपा बैठा था चोर, जैसे ही ट्रेन गुजरी गेट पर खड़े यात्री से झपट लिया फोन, देखें ये Video

IPhone के लिए खाना छोड़ा, मजबूर मां ने कमाई के बचे हुए पैसों से खरीदवाया मोबाइल, Video देख लड़के पर भड़के लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement