Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: गर्लफ्रेंड को करना चाहता था प्रपोज, सरप्राइज देने के लिए Ice Cream में छिपाया रिंग लेकिन हो गया Moye Moye

VIDEO: गर्लफ्रेंड को करना चाहता था प्रपोज, सरप्राइज देने के लिए Ice Cream में छिपाया रिंग लेकिन हो गया Moye Moye

एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए रिंग खरीद कर लाया था और उसे सरप्राइज देने के लिए उसने उस रिंग को उसकी आइसक्रीम में छुपा दिया था इसके बाद जो हुआ उसकी उम्मीद को लड़के को कभी नहीं थी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 17, 2024 20:33 IST
अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लड़का - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लड़का

अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए सभी लोग कुछ न कुछ प्लान करते हैं। सब यही चाहते हैं कि उनका प्रपोजल उनकी गर्लफ्रेंड जीवन भर याद रखे। इसके लिए लोग कुछ न कुछ सरप्राइज गिफ्ट देते हुए अपनी प्रेमिका को प्रपोज करते है। लेकिन एक लड़के को ऐसा करना काफी महंगा पड़ गया। बेचारे के साथ ऐसा हुआ कि अब उसे समझ में नहीं आ रहा कि क्या किया जाए। लड़के का यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रपोज करने के लिए लड़का ले आया था महंगी रिंग 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने वाला है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को एक आइसक्रीम पार्लर लेकर आता है। जहां दोनों लोग आइसक्रीम खरीदते हैं। लड़का अपनी प्रेमिका को सरप्राइज देना चाहता था इसलिए वह अपने साथ लाए हुए रिंग को अपनी गर्लफ्रेंड की आइसक्रीम में छुपा देता है। फिर जो होता है उसकी उम्मीद तो लड़के ने कभी नहीं किया था। दरअसल, लड़के की गर्लफ्रेंड आइसक्रीम खाना शुरू करती है और लड़का उसके मुंह में रिंग के आने का इंतजार करने लगता है। वह अपने द्वारा दिए गए सरप्राइज पर लड़की के रिएक्शन का इंतजार करता है लेकिन देखते ही देखते उसकी गर्लफ्रेंड अपनी आइसक्रीम खाकर खत्म कर देती है। आइसक्रीम के खत्म होने के बाद जब लड़की को रिंग का पता नहीं चलता है तो लड़का हैरान रह जाता है। ऐसे में बस वह मुंह खोले लड़की का चेहरा देखते रह जाता है। कुछ देर बाद लड़के को यह एहसास होता है कि उसके साथ तो मोये-मोये हो गया।

लोग कमेंट कर ले रहे लड़के के मजे

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर @k_kangs_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और 84 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर लड़के के खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई के साथ तो मोये-मोये हो गया। दूसरे ने लिखा- भाई अब रिंग कैसे निकालोगे। तीसरे ने लिखा- भाई के साथ बहुत गलत हुआ। किस्मत ने उसके साथ बहुक गंदा खेल खेला है।

ये भी पढ़ें:

RCB Vs CSK मैच से पहले हुआ Dhoni Vs Kohli, एनिमल मूवी के फाइट वाले सीन में दोनों खिलाड़ियों को लड़ते दिखाया - VIDEO

लो भई! प्रेशर कुकर से अब कपड़े भी होने लगे प्रेस, शख्स के इस जुगाड़ु VIDEO को देख हिल गया इंटरनेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement