Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

सड़क किनारे करतब दिखाते हुए बच्चे का Video हुआ वायरल, हैरतअंगेज कारनामा देख भौचक्के रह गए लोग

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का करतब दिखाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक छोटे से रिंग के आर-पार निकल कर लोगों को दिखा रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 01, 2024 18:02 IST
स्टंट दिखाता हुआ बच्चा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट दिखाता हुआ बच्चा

इस दुनिया में लोग अपना पेट भरने के लिए हर तरह का काम करते हुए आपको मिल जाएंगे। कोई सड़क किनारे बैलून बेचते हुए मिलेगा तो कोई करतब दिखाकर पैसा कामते हुए दिख जाएगा। कई बार तो ऐसा होता है कि लोग अपना करतब दिखाकर लोगों को इम्प्रेस करने के लिए खतरनाक स्टंट भी करते हैं। ऐसे ही एक छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो लोगों को खतरनाक किस्म का करतब दिखाते हुए नजर आ रहा है। बच्चे ने लोगों को ऐसा स्टंट दिखाया कि लोग देखकर भौचक्के रह गए।    

छोटे बच्चे का करतब देख भौचक्के रह गए लोग

आमतौर पर जिस उम्र में बच्चे खेलते-कूदते, पढ़ते-लिखते हैं। उस उम्र में एक बच्चा सड़क किनारे हैरतअंगेज करतब दिखाकर पैसे कमा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा एक छोटे से रिंग से निकल जाता है। रिंग इतना छोटा है कि उससे आर-पार निकलना नामुमकिन है। लेकिन वह छोटा बच्चा थोड़ी दूर से दौड़ते हुए आता है और कूदते हुए उस रिंग से निकल जाता है। रिंग को दो लोग पकड़े होते हैं। जिसमें से बच्चा तुरंत पलक झपकते ही आर-पार हो जाता है। बच्चा जिस तरह से यह करतब दिखाता है उसे देख लोग हैरान रह गए। कई लोगों को तो बच्चे का यह स्टंट देख अपनी  आंखों पर यकीन भी नहीं हो रहा है। वीडियो देख लोग इस सोच में पड़ गए कि आखिर वह छोटा बच्चा उस छोटे से रिंग से आर-पार कैसे हो गया। 

वीडियो देख लोगों ने बताया आखिर बच्चा कैसे कर रहा ये स्टंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @safalbanoge नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिस खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और शेयर किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए बताया कि बच्चा आखिर इस करतब को कैसे कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इस रिंग में बीच में से कट लगाया गया है। दूसरे ने लिखा - जो दो लोगों ने रिंग को पकड़ रखा है वे रिंग को खिंच कर बड़ा कर देते हैं। तीसरे ने लिखा- हाथ सीधा कर के इंसान निकल सकता है इस रिंग से। 

 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: भारतीय सेना से टकराने से पहले इस आर्मी जनरल की फिटनेस देख लो, 56 की उम्र में भी मारे बैक टू बैक 25 Pull-Ups

बाइक पर हवाबाजी करके कूल बनने चला था लड़का, अगले ही पल मिल गया फल, Video देखकर लोग ले रहे हैं मजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement