Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कॉलेज में स्टंट दिखा रहा था लड़का, ऐसा गिरा कि दोबारा उठ नहीं पाया, देखें ये Video

कॉलेज में स्टंट दिखा रहा था लड़का, ऐसा गिरा कि दोबारा उठ नहीं पाया, देखें ये Video

कॉलेज में एक लड़का स्टंट दिखाने के दौरान हादसे का शिकार हो गया। वह उछलकर टेबल पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन अचानक से वह अपना बैलेंस खो देता है और टेबल से नीचे गिर जाता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 19, 2024 16:28 IST
स्टंट दिखा रहा लड़का टेबल से गिरा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट दिखा रहा लड़का टेबल से गिरा

कई लोगों को स्टंट दिखाने का बड़ा शौक होता है। वे जहां भी जाते हैं, स्टंट करने लगते हैं। कभी ऊंची जगह से छलांग लगाते दिखेंगे तो कभी दीवार पर चढ़ने की कोशिश करते दिखेंगे। ऐसे ही एक स्टंट करते हुए लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़के को स्टंट दिखाना भारी पड़ जाता है और उसे जिंदगी भर के लिए एक सबक मिल जाता है।

स्टंट दिखा रहा था लड़का तभी हुआ ऐसा हादसा

वीडियो में दिख रहा नजारा एक कॉलेज का मालूम पड़ता है। जिसमें एक लड़का एकाएक स्टंट दिखाते नजर आता है। लड़का उछलकर टेबल पर चढ़ने की कोशिश करता है लेकिन बैलेंस बिगड़ने से वह नीचे गिर जाता है। लड़का पीठ के बल जैसे ही नीचे गिरता है वह अचेत हो जाता है और दोबारा वह उठ नहीं पाता। वीडियो देखने से यह पता चलता है कि स्टंट दिखाने के चक्कर में लड़के को बुरी तरह चोट लग गई। यह देख कॉलेज में मौजूद आस-पास के सभी छात्रों की नजर लड़के पर टिक जाती है। वहीं पास में खड़ा कॉलेज का एक स्टाफ लड़के को उठाने के लिए उसके पास आता है। जिसके बाद वीडियो समाप्त हो जाता है।

लड़के चलने में हुआ असमर्थ

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @indianaccidents नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इसकी तो व्हाट लग गई। कमेंट सेक्शन में एक अन्य यूजर ने लड़के की हालत बताई और कहा कि, "वह जीवित है, लेकिन दुर्भाग्य से उसकी कुछ पसलियाँ टूट गई हैं और रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई है। वह ठीक हो गया, हालाँकि वह फिर कभी चलने में सक्षम नहीं हो पाएगा।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: जब 22 साल के लड़के ने अशनीर ग्रोवर को बताई अपनी पिछले महीने की कमाई, सुनकर हक्के-बक्के रह गए बिजनेसमैन

Video: नीता अंबानी ने अपने किए हुए वादे को निभाया, बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' वाले को अनंत की शादी में बुलाया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement