Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

VIDEO: स्कूली बच्चों पर चढ़ा आशिकी का भूत, लड़के ने बीच सड़क पर भर दी लड़की की मांग

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ स्कूली छात्राएं एक गली में खड़ी दिख रही हैं। उनके साथ एक लड़का भी दिख रहा है। देखने से इन सभी बच्चों की उम्र लगभग 16-17 साल लग रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 09, 2024 19:16 IST
स्कूली लड़की की मांग भरता हुआ लड़का- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूली लड़की की मांग भरता हुआ लड़का

आजकल के बच्चे कब बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं चलता। हाल में कुछ स्कूली बच्चों को शादी का ऐसा शौक चढ़ा कि उन्होंने आपस में शादी-विवाह भी कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नादानी में बच्चों ने क्या कर दिया है उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है। वीडियो में लड़का एक स्कूली लड़की की मांग भरते हुए नजर आ रहा है। उनके इस हरकत को छुपाने के लिए लड़की की सहेलियां आस-पास खड़ी हैं। लेकिन किसी ने अपनी खिड़की से इन बच्चों का वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सारे वीडियो स्क्रिप्टेड होते हैं।

लड़के ने लड़की की मांग में भर दिया सिंदूर

वीडियो में दिख रही स्कूली लड़की लगभग 16-17 साल की लग रही है और वह अपनी सहेलियों के साथ एक गली में गई हुई है। जहां उसका प्रेमी भी आया है। गली में खड़ा प्रेमी लड़की की मांग में सिंदूर भर देता है। इसके बाद वह लड़की की मांग पर पूरी सिंदूर की डब्बी उडेल देता है। यह देख लड़की की सहेलियां मांग में लगे सिंदूर को छुपाने के लिए अपना दिमाग लगाती हैं और लड़की के सिर पर होली के रंग का पैकेट उडेल देती हैं। ताकि सिंदूर अलग से न दिखे।  

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को ट्विटर अकाउंट @Nikhilgupta1104 से पोस्ट किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- विवाह संपन्न हुआ। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इन स्कूली बच्चों का मजाक उड़ाने लगे। वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए इन लड़के-लड़कियों का मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये निब्बा-निब्बी ऐसी ही हरकतें करते हैं। दूसरे ने लिखा- इनके घर वालों ने अगर ये वीडियो देख लिया फिर इनकी तो खैर नहीं।

ये भी पढ़ें:

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने बाइक पर ही लगवा लिया पंखा, Video देख लोग बोले - भाई बगल में बेड भी लगवा ले

ट्रैफिक में फंसी गाड़ी तो BJP नेता ने उतरकर लगा दी दौड़, भागते-भागते पहुंचे PM आवास, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement