Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "हमसे तो कम ही कमा रहा होगा", PM की सैलरी पूछने पर शख्स ने दिया ऐसा जवाब कि चकरा गया लोगों का दिमाग

"हमसे तो कम ही कमा रहा होगा", PM की सैलरी पूछने पर शख्स ने दिया ऐसा जवाब कि चकरा गया लोगों का दिमाग

जब एक लड़के ने लोगों से पूछा कि प्राइम मिनिस्टर की मंथली सैलरी कितनी होती है तो एक शख्स ने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर लोगों का दिमाग ही चकरा गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 06, 2024 21:14 IST
लोगों से सवाल पूछते हुए लड़का- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@SAIF_BIN_IMRAN लोगों से सवाल पूछते हुए लड़का

आज की तारीख में अगर लोगों से भारत के पीएम की सैलरी पूछें तो शायद ही लोग सही जवाब दे पाएंगे। कुछ पढ़े-लिखे लोग ही इस सवाल का सही जवाब दे पाएंगे। लेकिन एक शख्स से जब यह सवाल पूछा गया तो उसने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर लोगों का दिमाग ही चकरा गया। शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जब लड़के ने लोगों से पूछा PM की सैलरी, मिला ऐसा जवाब

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का कुछ लोगों से प्राइम मिनिस्टर की मंथली सैलरी पूछते नजर आ रहा है। जिसके बाद एक अन्य लड़का जवाब देता है कि PM को 60 हजार रुपए सैलरी मिलती है। सवाल पूछ रहा लड़का बोलता है कि नहीं, इतनी नहीं मिलती। फिर वह लड़का एक और शख्स से यहीं सवाल पूछता है। जिस पर जवाब देते हुए शख्स बोलता है कि, "हमसे तो कम ही कमा रहा होगा। हम ठेकेदार हैं और महीने में लाख रुपए कमाते हैं।" इस पर सवाल पूछ रहा लड़का बोलता है कि PM आपसे ज्यादा कमाता है। यह सुन शख्स बोलता है कि, "हमसे ज्यादा कमा रहा है तो फिर दो नंबर का काम कर रहा होगा।"  

शख्स का जवाब सुन हिल गया लोगों का दिमाग 

PM की सैलरी को लेकर शख्स के इस जवाब ने लोगों के दिमाग को हिलाकर रख दिया। लोग शख्स का जवाब सुनने के बाद कमेंट कर उसके खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा - सही कहा भाई तुमने। दूसरे ने कहा - ये है जाट बुद्धि। तीसरे ने लिखा - पहले उस आदमी को ये बताओ की प्राइम मिनिस्टर क्या होता है और कौन है? वीडियो को इंस्टाग्राम पर @saif_bin_imran नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है।

कितनी होती है प्राइम मिनिस्टर की सैलरी

वैसे इस सवाल का जवाब कई लोगों को नहीं पता होगा। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हमारे देश के पीएम की मासिक वेतन 1 लाख 66 हजार रुपए है। जिसमें उन्हें 50 हजार रुपए मूल वेतन के तौर पर मिलता है, तीन हजार रुपए भत्ता खर्च मिलता है, 2 हजार रुपए दैनिक भत्ता के तौर पर मिलता है और 45 हजार रुपए संसदीय भत्ते के तौर पर दिए जाते हैं।  

ये भी पढ़ें:

आपकी टांगे टूट जाएंगी पर ये जूते नहीं, इन जूतों पर लाइफ टाइम की गारंटी दे रहा शख्स, देखें Video

'आज की रात' गाने पर भाई ने डांस कर स्टेज पर लगा दी आग, Video में लड़के की अदाएं देख लड़कियां भी शरमा गईं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement