Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

इस शख्स के पास है इतना पैसा कि घर के बाहर कूड़े की तरह पड़ा रहता है कैश

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शख्स अपने घर के बाहर करोड़ों डॉलर के नोट उड़ाते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 24, 2024 13:37 IST
पैसों को घर के बाहर फेंकते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पैसों को घर के बाहर फेंकते हुए शख्स

लोग पैसे कमाने और अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। पैसा कमाने में अक्सर लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। फिर भी, कुछ लोग पैसे का महत्व नहीं समझते। इसका एक जीता जागता उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला। वीडियो में एक अरबपति अपने घर के बाहर लाखों डॉलर के कैश फेंकते हुए दिखाई दे रहा है। जाहिर सी बात है यह शख्स अपने पैसों का फालतू दिखावा कर रहा है। वीडियो देखने से यह पता चल रहा है कि उसके घर और बैंक में कैश रखने के लिए जगह कम पड़ गई होगी। 

घर के बाहर पैसे फेंकते हुए नजर आया शख्स

बता दें कि, घर के बाहर कूड़े की तरह कैश को फेंकने वाला शख्स का नाम फेडर बलवानोविच है। वह एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर उसे 128 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अपने अकाउंट से उसने इसी तरह के कई और भी वीडियो पोस्ट किए हैं। वह पैसे बरबाद करते हुए देखा जा सकता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वह एक नीली नाइट रोब में नजर आ रहा है और वह अपने घर के बाहर डॉलर के बंडल उड़ाते हुए दिखाई दे रहा है। वह जिस जगह पर पैसे उड़ा रहा है, वहां पहले से ही पैसों के ढेर लगे हुए हैं। शख्स पैसों को कूड़े की तरह घर के बाहर फेंकते हुए नजर आ रहा है। पैसों को फेंकने के बाद वह शख्स  अपने माथे से पसीना पोंछते हुए दिखाई दे रहा है। इससे यह समझ आ रहा है कि वह पैसों को फेंकने में ही इतना थक गया कि उसे पसीना आ गया। 

पैसों की बर्बादी देख लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 मिलियन लोगों ने देखा और 5 लाख लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा शख्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ और भी वीडियो अपलोड हैं। जिनमें वह पैसे बांटते और हेलीकॉप्टर से पैसे उड़ाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में देख रहे पैसे असली हैं या नहीं इंडिया टीवी इसकी पुष्टि नहीं करता। हो सकता है कि रील बनाने के लिए उसने नकली पैसों का इस्तेमाल किया हो। वीडियो को देखने के बाद पैसों का अपमान करने को लेकर लोग इस शख्स की खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। कई लोगों का ये मानना है कि ये पैसे नकली ही हैं। 

ये भी पढ़ें:

'ये 150 की, ये 200 की...", विदेशी महिलाओं का रेट लगाते हुए लड़के का Video हुआ वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

न GYM न कोई स्पेशल डाइट, शख्स ने ऐसे कम किया 23 किलो वजन, गजब के इस ट्रांसफॉर्मेशन की कहानी हो रही वायरल 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement