Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: पहले कभी नहीं देखा होगा इस तरह का हेलमेट, शख्स के माथे पर हेडलाइट के साथ इंडिकेटर देख चौंक गए लोग

Video: पहले कभी नहीं देखा होगा इस तरह का हेलमेट, शख्स के माथे पर हेडलाइट के साथ इंडिकेटर देख चौंक गए लोग

सोशल मीडिया पर एक बाइकर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक ऐसे हेलमेट के साथ नजर आ रहा है, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 07, 2024 10:09 IST
हेलमेट पहन बाइक चलाते दिखा शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हेलमेट पहन बाइक चलाते दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो देखने को मिलते रहता है। कब क्या दिख जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए किसी भी स्तर तक चले जा रहे हैं। कई लोग पूहड़ वीडियो बनाकर वायरल हो रहे हैं तो कई अजीबोगरीब कारनामे करके अपना नाम बनाने में लगे हुए हैं। ऐसे ही अजीबोगरीब कारनामा कर दिखाने वाले एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उसने इनोवेशन के नाम कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। फिलहाल शख्स सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

शख्स ने बनाया अनोखा हेलमेट

दरअसल, शख्स ने खुद के लिए एक ऐसा हेलमेट बनाया है जो देखने में स्टाइलिश के साथ-साथ काफी नया भी लग रहा है। ऐसा हेलमेट शायद ही आपने कभी देखा होगा। ये कोई आम हेलमेट नहीं बल्कि शख्स ने इसे खुद के लिए कस्टमाइज किया है। जो हेलमेट कम और बाइक का हेडलाइट ज्यादा लग रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने जो हेलमेट लगाया है, उसमें बाइक की इंडिकेटर के साथ-साथ एक स्क्रीन भी लगी हुई है। जिसमें LED बल्ब्स लगाए गए हैं। जो बराबर चमचमा रहे हैं। बाइक पर बैठा शख्स पूरे स्वैग के साथ बाइक चलाते नजर आ रहा है। इसी बीच वह शख्स अपने दोनों हाथ फैलाए बाइक चलाते नजर आ रहा है। साथ ही बाइकर को सड़क चल रहे जितने भी लोग हैं, वे उसे देखर हैरान हैं और बार-बार मुड़कर उसे ही देखते रहते हैं।

वीडियो देख हैरान रह गए लोग

वीडियो में दिख रहे शख्स ने वाकई इंटरेस्टिंग चीज बनाई है। शख्स के इस जुगाड़ ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Aarti rohit Yadav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है - "स्प्लेंडर वालों का अलग ही जलवा है।"

ये भी पढ़ें:

बाघ की पीठ पर बैठकर सवारी करते दिखा शख्स, Video देख कांप जाएगा कलेजा

इस बिल्डिंग में रहते हैं 20 हजार लोग, अपने आप में एक शहर जैसी है ये इमारत, Video देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement