Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रात के अंधेरे में जुगनू बनकर स्कूटर लिए निकले अंकल, Video देख लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

रात के अंधेरे में जुगनू बनकर स्कूटर लिए निकले अंकल, Video देख लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जगमगाते हुए कपड़े पहन बाइक से सड़क पर फर्राटे मारते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 12, 2024 19:58 IST
इल्युमिनेटेड ड्रेस पहने राइड पर निकले अंकल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इल्युमिनेटेड ड्रेस पहने राइड पर निकले अंकल

आपने सड़कों पर देखा होगा, कई लोग अपने वाहनों को पूरी लाइट से जगमग कर देते हैं। ऐसा ज्यादातर आपने ऑटो वालों को करते हुए देखा होगा। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर एक अंकल का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अंकल ने अपने स्कूटर को तो लाइट से ढक ही दिया है, साथ में उन्होंने खुद को भी पूरी तरह से लाइट से कवर कर के रखा है। यहां तक कि हेलमेट में भी उन्होंने लाइटें लगवा रखी हैं। मतलब चचा ऊपर से लेकर नीचे तक किसी जुगनू की तरह जगमगा रहे हैं।  

जगमगाते कपड़े पहनकर रात को राइड पर निकले अंकल

वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के अंधेरे में ड्राइविंग के दौरान एक शख्स लाइट्स से भरे फंकी आउटफिट में दिख रहा है। शख्स की स्कूटी भी लाइट्स से लदी हुई है। इल्युमिनेटेड ड्रेस पहने इस जगमगाते आउटफिट में शख्स को देखकर लोग हैरान रह गए। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स जहां से भी अपनी गाड़ी लेकर गुजर रहा है, वहां हर तरफ से लोग घूम-घूमकर बस उसे और उसके कपड़ों को देखे जा रहे हैं। शख्स के इस चमचमाती गाड़ी और ड्रेस देख सोशल मीडिया पर लोग उसका मजाक भी बना रहे हैं। शख्स को कुछ लोग जुगनू बोलकर बुला रहे हैं तो कुछ लोग चचा को इलेक्ट्रिक मैन कह रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @corporatevale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक डेढ़ मिलियन लोगों ने देखा और 1 लाख 34 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोग कमेंट कर जुगनू बने इस अंकल के खूब मजे ले रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:

Doggy ने प्लान पर फेर दिया पानी, Reel बनाने जा रहा था कपल, तभी कुत्ता आया और कैमरे पर धार मार के निकल लिया - Video

Video: ट्रेन में ऊपर बैठे लड़के को मारे जा रहा था शख्स, फिर मुंह पर पड़ी ऐसी लात कि दिन में ही दिख गए तारे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement