Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. गैंडे ने बाइक वाले को दौड़ाकर रौंदा, खेत में मिला कुचला हुआ सिर, मौत का Live Video कैमरे में हुआ कैद

गैंडे ने बाइक वाले को दौड़ाकर रौंदा, खेत में मिला कुचला हुआ सिर, मौत का Live Video कैमरे में हुआ कैद

एक बाइक सवार की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक गैंडे ने उसे दौड़ाकर उसका सिर कुचल दिया। आस-पास के लोगों ने गैंडे को भगाने की पूरी कोशिश की लेकिन गैंडे के सिर पर सामने वाले को मारने का भूत सवार था।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 30, 2024 17:54 IST
गैंडे ने बाइक सवार पर किया हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गैंडे ने बाइक सवार पर किया हमला

जंगल में कई बार ऐसा देखा गया है कि जब जानवर पर सनक सवार हो जाती है, तब वह सामने वाले को मौत के घाट उतार कर ही दम लेता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों देखने को मिल रहा है। जिसमें एक बाइक सवार पर गैंडा हमला कर देता है और उसके सिर कुचलकर उसे मार डालता है। गैंडे के हमले से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो जाती है। बाइक सवार की मौत का लाइव वीडियो वहां मौजूद लोगों के कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गैंडे ने बाइक वाले को दौड़ाकर कुचल डाला

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गैंडा बाइक सवार को दौड़ाते हुए दिख रहा है। शख्स अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करते हुए भाग रहा है। वहीं, आस-पास मौजूद लोग जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। ताकि गैंडा वहां से भाग जाए। मगर ऐसा होता नहीं है, गैंडे पर मानो बाइक सवार को मारने का धुन सवार हो। आखिर में गैंडा बाइक सवार पर हमला कर उसे गिरा देता है और उसे कुचल देता है। इधर, लोग बाइक सवार के पीछे दौड़कर जाते हैं और देखते हैं कि गैंडे के हमले में शख्स की दर्दनाक मौत हो गई है। उसका सिर कुचला हुआ है। वीडियो में ऑन कैमरा ही बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो जाती है। 

घटना का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

वीडियो असम के मोरीगांव जिले में स्थित पोबितोरा वन्यजीव अभ्यारण का बताया जा रहा है। मृतक बाइक सवार का नाम सद्दाम हुसैन बताया जा रहा है। जो घटनास्थल से 30 किमी. दूर कामरूप मेट्रोपॉलिटन जिले का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि 37 वर्षीय मृतक अपनी बाइक से जा रहा था, तभी अभ्यारण से बाहर आए गैंडे ने उसे दौड़ा लिया और फिर उसे कुचलकर उसकी जान ले ली। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ गई। मामले को लेकर वन्यजीव अधिकारी ने कहा कि गैंडा वन्यजीव अभ्यारण से बाहर आ गया था। मामले की हम जांच कर रहे हैं। बता दें कि एक गैंडे का अनुमानित वजन 2800 किलो तक हो सकता है। जो 50 सालों तक जिंदा रह सकते हैं। भारत में फिलहाल गैंडों की संख्या लगभग 4500 है। 

ये भी पढ़ें:

Video: गली अंजनेया स्वामी मंदिर में दान के पैसे हो रहे थे चोरी, सालों से चल रही थी घपलेबाजी, घटिया करतूत आई सामने

फिर से दोहराई गई वो कहानी! कछुए और खरगोश की कराई गई रेस, Video में देखिए किसने मारी बाजी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement