Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. झरने के नीचे मजे कर रहे थे बाइक चालक, तभी ट्रक वाले ने किया कुछ ऐसा कमाल कि Video हो गया वायरल

झरने के नीचे मजे कर रहे थे बाइक चालक, तभी ट्रक वाले ने किया कुछ ऐसा कमाल कि Video हो गया वायरल

अभी सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी थिरकने लगेंगे। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 21, 2024 17:52 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। मेट्रो और ट्रेन में लड़ाई के साथ पब्लिक प्लेस पर अजीब हरकत करते हुए लोगों के वीडियो काफी वायरल होते हैं। इसके अलावा डांस, एक्टिंग और खतरनाक स्टंट करते हुए लोगों का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान का मूड ही बदल जाता है और उसके चेहरे पर भी खुशी आ जाती है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कुछ बाइक वाले एक साथ एक जगह पर खड़े हैं। ऊपर पहाड़ से पानी नीचे गिर रहा है जिसने वहां झरने वाला माहौल बना दिया है। ये लोग उस झरने के नीचे खड़े होकर मजे कर रहे हैं। वहीं उनके सामने एक ट्रक खड़ा है। उसके ड्राइवर से ये लोग 'एक बार फिर' कहते हैं। इसके बाद ट्रक वाला 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने की ट्यून बजा देता है जिसे सुनकर सभी डांस करने लगते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर __pranavdivekar__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ट्रक वाले दिलदार होते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरी जिंदगी में यही मजा गायब है। तीसरे यूजर ने लिखा- मुझे भी एक बार ऐसा करना है। वहीं एक यूजर ने लिखा- हिंदुस्तान बिगनर्स के लिए नहीं है।

ये भी पढ़ें-

Video: वाह क्या टैलेंट है! लड़के ने एक बांस के साथ किया ऐसा कारनामा जिसे देख आप भी करेंगे तारीफ

किसने बनाया ये मुजस्समा! शख्स की मोटरसाइकिल देखने के बाद आप हो जाएंगे दंग, देखें Viral Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement