Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लड़के ने बाइक पर चचा को बैठाकर करा दी यमलोक की सैर, यमराज से भेंट होते-होते रह गया

लड़के ने बाइक पर चचा को बैठाकर करा दी यमलोक की सैर, यमराज से भेंट होते-होते रह गया

आए दिन सोशल मीडिया पर स्टंट करते बाइक सवारों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की अपनी बाइक के पीछे किसी अन्य व्यक्ति को बैठाकर स्टंट दिखाते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 22, 2024 12:28 IST
मरते-मरते बचा बाइक सवार युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मरते-मरते बचा बाइक सवार युवक

हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसके पास महंगी बाइक हो, जिसे वह फुल स्पीड में दौड़ाते हुए लोगों को अपना भौकाल दिखा सके। ऐसे में अगर वह बंदा स्टंटबाज भी तब तो क्या ही कहने। समझो उस बंदे की सारी ख्वाहिश एक झटके में पूरी हो जाएगी। हालांकि जिनके पास बाइक आ जाती है, फिर तो वे हवा से ही बातें करते नजर आते हैं। तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाने से लेकर स्टंट करने तक, वे कभी भी पीछे नहीं हटते। कई लोग तो अपनी जान की परवाह किए बगैर ही खतरनाक स्टंट करते रहते हैं। इनके सिर पर स्टंटबाजी का ऐसा भूत सवार होता है कि ये लोग अपनी जान देकर ही शांत होते हैं। कुछ ऐसे ही स्टंट का एक  वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक लड़के को बड़े ही बेतरतीब ढंग से फुल स्पीड में बाइक को दौड़ाते हुए देखा जा सकता है। 

बाइक को फुल स्पीड में स्टंट करते हुए दौड़ा रहा था युवक

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का पूरी स्पीड में अपनी बाइक दौड़ा रहा है। उसके पीछे एक और शख्स भी लूंगी पहने बैठा हुआ है। जो लड़के के बाइक की खतरनाक स्पीड और स्टंटबाजी से काफी सहमा हुआ लग रहा है। लड़की एक पतली सी सड़क पर अपनी बाइक को भगा रहा है। आगे एक मोड़ आता है, जैसे ही वह मोड़ से आगे बढ़ता है, उसके सामने से एक ट्रक चली आती है। लड़का जैसे-तैसे अपनी बाइक को संभालते हुए ट्रक से बचकर वहां से निकल जाता है। लेकिन वह हादसे से ऐसे बाल-बाल बचता है कि अगर जरा सा भी उसकी बाइक ट्रक से टच हो जाती। वह तुरंत ही ट्रक के चपेट में आ जाता। यहां तक की बाइक पर बैठे दोनों लोगों की तुरंत ही मौत हो जाती। मगर भला हो उस ट्रक वाले का जो उसने ऐन मौके पर अपने ट्रक को वहां से संभालते हुए उन्हें बचा लेता है। इस पूरे स्टंटबाजी का वीडियो लड़के के पीछे चल रहे एक अन्य बाइक सवार ने बनाई है, जो संभवत: उसका दोस्त लग रहा है। 

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर मनीष कुमार नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है - "आज यमराज से मिलते-मिलते बचा" वीडियो को 11 लाख लोगों ने देखा और 11 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर करीब साढ़े चार हजार लोगों ने कमेंट भी किया है। दूसरे ने लिखा - अबकी बार बच गया भाई लेकिन मुझे तुम पर पूरा विश्वास है कि अगली बार मौका नहीं मिलेगा। तीसरे ने लिखा - लगता है आज यमराज छुट्टी पर थे।  

ये भी पढ़ें:

Backbencher Pro Max: चलती क्लास में लड़के ने प्याज-टमाटर काटकर बना दिया भेलपूरी, देखें स्कूल की मस्ती का ये Video

कार के बोनट में मिला विशालकाय अजगर, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement