Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आराम से बैठ सके इसलिए शख्स ने ऑटो में फिट कर दी ऑफिस वाली चेयर, वायरल हुई तस्वीर

आराम से बैठ सके इसलिए शख्स ने ऑटो में फिट कर दी ऑफिस वाली चेयर, वायरल हुई तस्वीर

बेंगलुरू के एक ऑटो चालक ने एक्स्ट्रा कंफर्ट के लिए अपनी गाड़ी की सीट को हटाकर उसकी जगह ऑफिस की कुर्सी लगा दी। जिसकी तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 24, 2024 17:40 IST
ऑटो ड्राइवर की यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो ड्राइवर की यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

टेक हब बेंगलुरु में सिर्फ वहां आईटी की नौकरी करने वाले ही नहीं बल्कि ऑटो वाले भी बहुत तेज-तरार्र हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन ऑटो वालों के जुगाड़ के कई ऐसे पोस्ट वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। हाल में ही कुछ दिन पहले एक ऑटो वाले ने घर की खिड़की अपने ऑटो में सेट कर दी थी। ताकि उसके ऑटो में बैठने वाले यात्री बाहर का नजारा खिड़की से देख सकें। फिलहाल एक बार फिर से एक ऑटो वाले ने अपने जुगाड़ से लोगों को हैरान कर दिया है। इस बार एक ऑटो वाले ने अपने कंफर्ट के लिए ड्राइवर सीट की जगह ऑफिस वाली चेयर फिट कर दी। ताकि वह आराम से बैठकर ऑटो चला सके। जब ऑटो वाले के इस जुगाड़ पर एक यात्री की नजर गई तो उसने इसकी तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर डाल दी। जिसके बाद यह तस्वीर वायरल हो गई।

कंफर्ट के लिए ऑटो वाले ने किया गजब का जुगाड़

वायरल हो रहे फोटो में आप देख सकते हैं कि ऑटो वाले ने अपने कंफर्ट और सेहत का ध्यान रखते हुए ड्राइवर सीट को मॉडिफाई कर ऑफिस चेयर फिट कर दी है। बैक को सपोर्ट देने वाले इस चेयर पर ऑटो ड्राइवर आराम से बैठा नजर आ रहा है और वह ऑटो चला रहा है। ड्राइवर सीट की जगह ऑफिस चेयर को देख यह बात को साफ है कि दिन भर ऑटो में बैठकर ड्राइव करने में पीठ की बैंड बज जाती होगी इसलिए ऑटो वाले ने इस तरह का जुगाड़ किया है।

लोगों ने कहा - आखिर आराम का मामला है भाई

इस तस्वीर को CRED की कर्मचारी शिवानी मतलापुडी ने अपने X हैंडल @shivaniiiiiii_ से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है - 'ऑटो ड्राइवर ने सीट की जगह ऑफिस चेयर एक्स्ट्रा कंफर्ट के लिए लगाया है। ओह! मैन... मुझे बेंगलुरु से प्यार है।' शिवानी के इस पोस्ट को अब तक 90 हजार लोगों ने देखा और 3 हजार लोगों ने लाइक किया है। पोस्ट पर तमाम लोगों ने कमेंट करते हुए रिएक्ट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, "आईटी हब के रूप में बेंगलुरु की प्रतिष्ठा के अनुरूप ही ऑटो वाले ने इस कुर्सी को ऑटो में लगाया है।" दूसरे ने लिखा - ऐसा सिर्फ बेंगलुरु में ही हो सकता है। तीसरे ने लिखा - यह ऑटो वाला Rupa का अगला ब्रांड एंबेसडर होगा, क्योंकि आराम का मामला है। 

ये भी पढ़ें:

स्कूटी पर जाती महिला के सिर पर शख्स की पड़ी नजर तो बना लिया Video, अब हो रहा है वायरल

जिम में महिला ने दिखाई अपनी ताकत, साड़ी पहनकर भी उठा लिया 140 किलो का वजन, Video वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement