Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. स्वतंत्रता दिवस से पहले दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल पर निकली तिरंगा रैली, Video जीत लेगा आपका दिल

स्वतंत्रता दिवस से पहले दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल पर निकली तिरंगा रैली, Video जीत लेगा आपका दिल

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक तिरंगा रैली निकलती हुई नजर आ रही है। यह रैली चिनाब नदी पर बने रेलवे पुल पर निकाली गई।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 13, 2024 22:11 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : ANI दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल पर 750 मीटर लंबे तिरंगे के साथ निकाली गई तिरंगा रैली

इस 15 अगस्त को हमारा देश 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। हर साल की तरह इस साल भी देश के नागरिकों के बीच इस विशेष दिन को लेकर काफी उत्साह है। 15 अगस्त के दिन पूरे देश में अलग-अलग प्रोग्राम आयोजित किए जाते हैं और देश की आजादी के इस पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। स्वतंत्रता दिवस को लेकर देश के नागरिकों में कितनी उत्साह है, यह अभी से ही देखने को मिल रहा है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तिरंगा रैली निकलती हुई नजर आ रही है। आइए आपको इस रैली के बार में विस्तार से बताते हैं।

दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल पर निकाली गई रैली

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग तिरंगा को अपने हाथों में थामे रैली निकालते हुए नजर आ रहे हैं। यह रैली किसी आम सड़क पर नहीं बल्कि चिनाब नदी पर बने दुनिया के सबसे उंचे रेलवे पुल पर निकाली गई। यह तिरंगा रैली को छोटी-मोटो रैली नहीं थी बल्कि 750 मीटर लंबे तिरंगे की रैली थी, जो बताती है कि 15 अगस्त को लेकर लोगों और प्रशासन के बीच कितना उत्साह है। सोशल मीडिया पर रैली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए वीडियो से जुड़ी सभी जानकारी दी गई है। कैप्शन में लिखा है, ' स्वतंत्रता दिवस से पहले चिनाब नदी पर बने दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल पर 750 मीटर लंबे तिरंगे के साथ तिरंगा रैली निकाली गई।'

ये भी पढ़ें-

Video: मेट्रो में लड़की के बगल में बैठकर लड़का करने लगा अजीब हरकत, देखने के बाद आप हो जाएंगे लोटपोट

दीदी ने तो जुगाड़ के मामले में PhD कर रखी है, Video देखकर आप खुद कहेंगे यह बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement