Friday, July 05, 2024
Advertisement

Video: शादी फंक्शन में साड़ी पहनकर आयरिश महिला ने किया जबरदस्त डांस, बिना पलक झपकाए देखते रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक आयरिश महिला का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला ने साड़ी पहनकर पंजाबी गानों पर डांस किया है। वीडियो देख लोग उसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 08, 2024 19:21 IST
डांस करती हुई महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करती हुई महिला

शादियों में डांस न हो तो समझो कुछ नहीं हुआ। भारत में शादी के हर रस्म पर महिलाएं डांस करते हुए आपको नजर आ जाएंगी। हाल में सादी के दौरान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें एक आयरिश महिला साड़ी पहनकर डांस करते हुए नजर आ रही है। इस डांस वीडियो को आयरिश महिला ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस आयरिश महिला का नाम कैरी बॉयड शाह है। जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने डांस का वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि यह वीडियो उनके बंगाली भतीजे की शादी से पहले का परफॉर्मेंस है। 

बंगाली भतीजे की शादी में डांस करती दिखी आयरिश महिला

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “आज मेरे पास पोस्ट करने के लिए कुछ अलग है, इस बार मेरे पास कोई घरेलू कंटेंट नहीं है क्योंकि हम अपने भतीजे की शादी का जश्न मना रहे हैं। मैंने अपनी भतीजियों के साथ उसकी मेहंदी पार्टी में डांस किया।'' आयरिश महिला ने अपने पोस्ट पर आए एक कमेंट का जवाब देते हुए बताया कि उसकी शादी एक बंगाली परिवार में हुई है।

महिला की खूबसूरती के दिवाने हुए लोग

वायरल वीडियो में महिला ट्रेडिशनल आभूषणों के साथ एक खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही है। वीडियो में उनके डांस मूव्स बेहद ही कमाल के हैं। जिसने भी यह वीडियो देखा उसकी नजरें सिर्फ उस आयरिश महिला पर टिकी रह गई। लोगों ने महिला के डांस के साथ-साथ उसकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ की। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आप कैटी पेरी की तरह दिखती हैं। दूसरे ने लिखा- आप साड़ी में बहुत ही प्यारी लग रही हैं। आपका डांस कितना प्यारा है। तीसरे ने लिखा- कैरी आप बेहद ही सुंदर हैं और इस साड़ी में तो और भी कहर ढा रही हैं। महिला द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 15000 लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

बजबजाते कीड़ों को बर्गर में भरकर खा गया शख्स, Video देख भूल जाएंगे Pizza-Burger खाना

VIDEO: मौके का फायदा कैसे उठाया जाता है वह इनसे सीखिए, सड़क पर भरा पानी तो फोम पर आराम से लेटकर तैरने लगा लड़का

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement