Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

दोस्तों की आंखों के सामने शख्स को पंजों से खींचकर ले गया भालू, जानलेवा हमले का Video हुआ वायरल

एक भयावह फुटेज सामने आया है जिसमें एक भालू को एक आदमी को बेरहमी से मारते हुए दिख रहा है। बताया जा रहा है कि शख्स ने खाना हाथ में लेकर जंगली जानवर को परेशान करने की कोशिश की थी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 25, 2024 12:42 IST
शख्स को घसीटते हुए ले जाता भालू।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स को घसीटते हुए ले जाता भालू।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को भालू अपने पंजे से नोचते हुए घसीटकर बाड़े के अंदर ले जा रहा है। इस वीडियो को उसके दोस्तों ने ही अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया। जो अब वायरल हो रहा है। विभिन्न न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना बहुत पुरानी है लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स से यह जानकारी सामने आई है कि भालू जिस शख्स को खींचकर ले जा रहा है उसका नाम नाइफम प्रोम्रेटी है। जो अपने चार दोस्तों के साथ थाईलैंड के फेत्चाबुन प्रांत में स्थित एक मंदिर में घूमने के लिए गया था। इस दौरान उन्हें एक बाड़े के अंदर भालू दिखा। जिसे देखने के लिए सभी दोस्त ठहर गए।

भालू ने शख्स पर किया जानलेवा हमला

इसी बीच नाइफम अपने हाथ में खाने को लेकर भालू को चिढ़ाने लगे। तभी भालू को गुस्सा आया और वह अपने पिछले पैरों पर खड़ा होकर नाइफम को बाड़े में खींच लिया। जिसके बाद भालू ने अपने दांतों और पंजों से शख्स पर हमला कर दिया। भालू को डराने के लिए उसके दोस्तों ने उसे डंडों से मारा और उस पर ठंडा पानी फेंका, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। भालू लगभग एक मिनट तक उस व्यक्ति को काटता और खरोंचता रहा और फिर उसे धूल भरे बाड़े में खींचने लगा। चिड़ियाघर के रखवालों में से एक आदमी बाड़े में भागकर गया और पिंजरे में बंद भालू को डंडे से पीटा, इसके बाद नाइफम के दोस्तों ने उसे बचाया।

भालू ने शख्स पर किया जानलेवा हमला।

Image Source : SOCIAL MEDIA
भालू ने शख्स पर किया जानलेवा हमला।

शख्स को बचाने के लिए उसके दोस्तों ने भालू पर पानी फेंका।

Image Source : SOCIAL MEDIA
शख्स को बचाने के लिए उसके दोस्तों ने भालू पर पानी फेंका।

मंदिर के ही भिक्षुओं ने भालू को पाला था

मंदिर में रहने वाले एक भिक्षु ने बताया- 'भालू अन्य प्राणियों में से एक था जिसे मंदिर में भिक्षुओं ने पाला था। वह शख्स अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मंदिर गया था और वह भालू के साथ खेल रहा था। भालू ने उसे अंदर खींच लिया और उस पर हमला कर दिया। सूचना मिलने पर हम पहुंचे और देखा कि वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। वह अपने दोस्तों के साथ था और जानवर को खाना खिलाना चाहता था। वह भाग्यशाली था कि बच गया।'

ये भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan से लेकर प्रभास तक बन चुका है ये लड़का, Video में देखें Makeup का कमाल

लड़की के Dance Video पर मचा बवाल, शख्स ने कमेंट कर किया था 'कोठा' शब्द का इस्तेमाल, मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement