Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ‘फायर कटिंग’ कराते समय पूरे सिर में लगी आग, VIDEO में देखें कैसे बची जान

‘फायर कटिंग’ कराते समय पूरे सिर में लगी आग, VIDEO में देखें कैसे बची जान

एक शख्स सैलून में हेयर कटिंग करवाने गया था। इस दौरान शख्स ने नाई से फायर कटिंग के लिए कहा। लेकिन जैसे ही नाई ने फायर कटिंग के लिए बालों में आग लगाया, आग तुरंत शख्स के सिर और गर्दन में भी लग गई।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 22, 2024 18:51 IST
बाल कटवाने के दौरान सिर में लगी आग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाल कटवाने के दौरान सिर में लगी आग

अपने बाल कटवाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीकों का इस्तेमाल करवाते हैं। ताकि उनके बाल कटने के बाद और लोगों से अलग और आकर्षक दिखे। लड़का हो या लड़की, हर कोई अपने बालों के लिए अलग-अलग स्टाइल में कटिंग करवाते हैं। इसके लिए वे सैलून और पार्लर में मोटी रकम भी चुकाते हैं। लेकिन कभी-कभी सैलून वालों की एक गलती लोगों को इतनी भारी पड़ती है कि लोगों को अच्छा-खासा जोखिम उठाना पड़ जाता है। ऐसे ही एक सैलून का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को अपने बालों की फायर कटिंग कराना बहुत महंगा पड़ गया।

बाल कटवाने के दौरान सिर में लगी आग

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाल कटवाने के लिए सैलून में कुर्सी पर बैठा हुआ है। वहीं, नाई उसके बालों में किसी तरह का जेल लगा देता है और जेल लगाने के बाद वह माचिस से उसके बालों में आग लगा देता है। बालों के साथ-साथ आग शख्स की गर्दन और पूरे सिर को अपनी चपेट में ले लेती है। यह देख लड़का घबराकर कुर्सी से खड़ा हो जाता है और शरीर में लगे आग को बुझाने की कोशिश करने लगता है। उधर, दुकान में मौजूद अन्य लोग भी आग बुझाने की कोशिश करते हैं। पहले तो आग बहुत जोरों से लगी लेकिन कुछ देर बाद सैलून वाले आग बुझाने में कामयाब हो जाते हैं। 

वीडियो देख लोगों ने किया कुछ ऐसे रिएक्ट

घटना के बाद बाल कटवाने पहुंचे शख्स का चेहरा देखकर ही बताया जा सकता है कि वह इस घटना से किस कदर डर चुका है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @veejuparmar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, इस खतरनाक वीडियो को देख लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बाल कटवाने में इतना रिस्क लेना ही क्यों? दूसरे ने लिखा- बाल साधारण तरीके से ही कटवाया जा सकता है, फायर कट कराने की क्या जरूरत है। तीसरे ने लिखा- अब ये लड़का बाल कटवाने से भी पहले 100 बार सोचेगा।     

ये भी पढ़ें:

VIDEO: मामा और मौसा जी ने स्टेज पर लगा दी आग, अपने डांस से लूटा बारातियों का दिल

छात्र ने आंसरशीट में बनाया हार्ट का डायग्राम, दिल के हर कोने में लिखा अपनी गर्लफ्रेंड्स का नाम, देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement