Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. नियमों को ताक पर रख दिया, खुद संभाली ट्रेन की कमान! चौंकाने वाला दृश्य देख हो जाएंगे हैरान

नियमों को ताक पर रख दिया, खुद संभाली ट्रेन की कमान! चौंकाने वाला दृश्य देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में देखा जा सकता है कि हजारों लोग ट्रेन के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 17, 2023 11:47 IST
Bishwa ijtema train photo viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Bishwa ijtema train photo viral

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस फोटो को देखने के बाद आपके होश उड़ गए होंगे। दावा किया जा रहा है कि ये सभी तस्वीरें बांग्लादेश की हैं। फोटो में दिख रहा मंजर विचलित कर देने वाला है। 

ट्रेन की छत पर बैठ सफर कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में देखा जा सकता है कि हजारों लोग ट्रेन के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं। सामान्य तौर पर ट्रेन के अंदर ही सफर किया जाता है, लेकिन इस फोटो को देखने के बाद सारे भ्रम टूट गए हैं। वीडियो आप देख सकते हैं कि रेलवे ट्रैक के किनारे भारी भीड़ भी दिखाई दे रही है। वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि छत पर बैठा एक शख्स झंडा लहराते नजर आ रहा है।

आखिर इतनी भीड़ क्यों? 
मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी तस्वीरें बांग्लादेश की हैं। फोटो में दिख रहे लोग विश्व इज्तिमा के पहले तीन दिवसीय चरण को पूरा कर घर लौट रहे थे। तभी ट्रेन में इतनी भीड़ हो गई कि लोगों को ट्रेन की छत पर चढ़कर सफर करना पड़ा। आपको बता दें कि ढाका में वर्ल्ड इज्तिमा डे चल रहा है, पहले चरण का समापन हो गया है। इस कार्यक्रम का आयोजन कोरोनो के दो साल बाद किया गया है। जानकारी के मुताबिक, दूसरे चरण का कार्यक्रम 20 जनवरी से 22 जनवरी तक चलेगा, जिसमें पूरे बांग्लादेश से मुसलमान ढाका पहुंचेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement