Tuesday, July 09, 2024
Advertisement

'बदो बदी' गाना Youtube से हुआ डिलीट, चाहत फतेह अली के इस गाने को मिले थे 28 मिलियन व्यूज

सोशल मीडिया सेंसेशन पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान इन दिनों अपने 'बदो बदी' गाने को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, 'बदो बदी' गाने को Youtube ने अपने प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 07, 2024 6:46 IST
बदो बदी गाने को Youtube से डिलीट कर दिया गया है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बदो बदी गाने को Youtube से डिलीट कर दिया गया है।

पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान के गाने 'बदो बदी' को तो आपने देखा और सुना ही होगा। चाहत फतेह अली खान इस गाने से भारत में छा गए थे। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ था कि लोग इस पर रील बनाते थक नहीं रहे थे। गाने को लेकर खूब मीम्स भी सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। गाने के सिंगर चाहत फतेह अली खान को भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। फिर भी चाहत फतेह अली खान को इस गाने से भारत में अच्छी-खासी पहचान मिली। लेकिन अब इस फेमस गाने को Youtube से हटा दिया गया है।

गाने को Youtube से क्यों हटाया गया

आइए अब आपको बता देते हैं कि 'बदो बदी' गाने को Youtube से क्यों हटाया गया? दरअसल, चाहत फतेह अली खान का ये गाना कॉपी स्ट्राइक की वजह से Youtube से डिलीट कर दिया गया है। बता दें कि ये गाना साल 1973 में आई नूरजहां की फिल्म बनारसी ठग के गाने की कॉपी थी। जिसे चाहत फतेह अली खान ने अलग ही सुर-ताल में गाकर इसे पूरी दुनिया में फैला दिया था। चूंकि नूरजहां के गाने की कॉपी होने की वजह से Youtube ने इसे अपने प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया है। 

28 मिलियन व्यूज मिले थे इस गाने को 

गाने को चाहत फतेह अली खान इतना अजीबो-गरीब तरीके से गाया था कि लोग इसे सुनने के बाद उन्हें काफी ट्रोल कर रहे थे। इसके बावजूद इस गाने को यूट्यूब पर 28 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था। चाहत फतेह अली खान का यह गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाले गानों में से एक था। 'बदो बदी' गाना न सिर्फ भारत में बल्कि यह पाकिस्तान, बांग्लादेश समेत पूरे दक्षिण एशिया में वायरल हुआ था। 

ये भी पढ़ें:

Electric Scooters से भरी ट्रक में लगी आग, एक साथ धू-धू कर जल गईं सारी गाड़ियां, देखें ये Video

VIDEO: चुनाव प्रचार करने गए तेजश्वी यादव से पहले महिला ने मांगा Kiss, फिर किया 1000 रुपए की डिमांड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement