Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Backbencher Pro Max: चलती क्लास में लड़के ने प्याज-टमाटर काटकर बना दिया भेलपूरी, देखें स्कूल की मस्ती का ये Video

Backbencher Pro Max: चलती क्लास में लड़के ने प्याज-टमाटर काटकर बना दिया भेलपूरी, देखें स्कूल की मस्ती का ये Video

बैकबेंचर्स क्लास की रौनक होते हैं। अगर वे ना रहें तो वह क्लास बहुत ही सूना-सूना सा लगता है। फिर टीचर्स का भी मन क्लास लेने में नहीं लगता। ऐसे जब वे रहते हैं तो उनकी शरारतों से टीचर्स का भी तनाव दूर हो जाता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 22, 2024 9:40 IST
क्लास में भेलपूरी बनाता छात्र- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA क्लास में भेलपूरी बनाता छात्र

स्कूल के हर क्लास में कुछ अच्छे बच्चे भी होते हैं, जो अपनी पढ़ाई-लिखाई पर ध्यान देते हैं। तो कुछ बहुत ही शरारती बच्चे होते हैं। जो पढ़ाई-लिखाई छोड़ दुनिया का हर काम स्कूल में करते दिख जाएंगे। बस पढ़ाई नहीं करेंगे। इनकी पढ़ाई परीक्षा से बस एक दिन पहले ही होती है। कई तो ऐसे भी होते हैं जो उस दिन भी नहीं पढ़ते। सीधे एग्जाम में पेपर लिखने ही जाते हैं। ऐसे लड़के आपको क्लास के पिछली वाली डेस्क पर बैठे मिल जाएंगे। जिन्हें बैकबेंचर कहा जाता है। क्लास के दौरान भी इनकी शरारतें कम नहीं होती। ये टीचर की मौजूदगी में शैतानियां करते रहते हैं। ऐसे ही कुछ बैक बेंचर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जो चलती क्लास के बीच मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्लास के बीच लड़के ने बना डाली भेल-पूरी

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का क्लास के सबसे पिछले वाले डेस्क पर बैठा है। जो अपने हाथ में चाकू लिए प्याज-टमाटर काटते हुए दिखा रहा है। प्याज-टमाटर को बारिक काटने के बाद लड़का उसे एक कद्दूकश मशीन में डाल देता है। उसके बाद वह उन्हें अच्छी तरह से ग्राइन्ड कर लेता है। इसके बाद वह अपने बैग से लाई का एक पैकेट निकालता है और फिर उसमें नमकीन मिलाता है। दोनों के साथ वह फिर प्याज-टमाटर से बनी चटनी को मिलाकर उसे अच्छी तरह से मिक्स कर देता है। इसके बाद वह क्लास में अपने दोस्तों के बीच बांट देता है। पीछे बैठे उसके दोस्त आराम से चलती क्लास के बीच पीछे बैठकर भेल खाने लगते हैं।

लोगों ने वीडियो पर कमेंट्स कर याद किए अपने स्कूल के दिन

स्कूल में मस्ती भरे बच्चों के इस वीडियो को सोशल साइट पर @rose_k01 नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 16 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - भाई, अपने भविष्य की तैयारी कर रहा है। दूसरे ने लिखा - वह प्रीमियम स्तर के बैकबेंचर्स हैं, क्या स्टॉक में कोई ऑस्कर पुरस्कार बचा है, बस उन्हें इससे सम्मानित कर दो। तीसरे ने लिखा - हमने भी करा है लेकिन यह कुछ ज़्यादा हो गया। 

ये भी पढ़ें:

"इसे कहते हैं पति की छाती पर चढ़कर तांडव करना", महिला ने अनोखे तरीके से चांद देख खोला करवा चौथ का व्रत

अपने बाबू की लंबी उम्र के लिए बिन ब्याही लड़की ने रखा करवा चौथ का व्रत, Video में दिखाया कैसे गुजरा उसका दिन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement