Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. 'तेरा बाप देता है क्या गैस', राइड कैंसल किया तो महिला कस्टमर पर भड़का ऑटो ड्राइवर और जड़ दिया थप्पड़, Video हुआ वायरल

'तेरा बाप देता है क्या गैस', राइड कैंसल किया तो महिला कस्टमर पर भड़का ऑटो ड्राइवर और जड़ दिया थप्पड़, Video हुआ वायरल

एक लड़की ने ऑटो का राइड कैंसल कर दिया तो ऑटो ड्राइवर उस पर भड़क गया। दोनों के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Adarsh Pandey Updated on: September 06, 2024 10:24 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राइड कैंसल होते ही लड़की पर भड़का ऑटो ड्राइवर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तमाम तरह के वीडियो सुबह से लेकर शाम तक वायरल होते रहते हैं। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपके फीड पर भी वायरल वीडियो आते ही होंगे। आमतौर पर डांस, टैलेंट और जुगाड़ के वीडियो वायरल होते हैं मगर इन्हीं वीडियो के बीच में लड़ाई के भी वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी एक लड़ाई का ही वीडियो वायरल हो रहा है जो एक छोटी सी बात को लेकर हुई। वायरल वीडियो को बेंगलुरु का बताया जा रहा है।

राइड कैंसल किया तो लड़ने लगा ड्राइवर

वायरल हो रहे वीडियो की शुरूआत से ही ड्राइवर कस्टमर से लड़ते हुए नजर आता है। वो कहता है, 'कैसे हुई गलती, गलती कैसे हुआ।' इसके बाद लड़की कहती है कि आप चिल्ला क्यों रहे हो तो यह सुनते ही ड्राइवर कहता है, 'तेरा बाप देता है क्या गैस?' इसके बाद दोनों के बीच में बहस तेज हो जाती है। लड़की जब ड्राइवर को पुलिस के पास जाने की धमकी देती है तो ड्राइवर और भी भड़क जाता है और पुलिस के पास जाने के लिए कहने लगता है। इसके बाद लड़की कहती है कि मुझे जाना होगा तो मैं चली जाऊंगी और आपकी शिकायत कर दूंगी। इसके तुरंत बाद ड्राइवर महिला को थप्पड़ मार देता है। वीडियो में लड़की ऐसा कहते हुए भी सुनाई देती है, 'आपने मुझे थप्पड़ क्यों मारा?' इस तरह पूरे वीडियो में बहस होती हुई नजर आ रही है।

महिला ने क्या बताया?

जानकारी के मुताबिक वायरल हो रहे वीडियो की घटना 3 सितम्बर की है जब निहिती नाम की महिला के साथ ऑटो ड्राइवर ने बदतमीजी की। महिला का कहना है कि ola पर ऑटो बुक करने के बाद उसका प्लान बदल गया और उसने कहीं ओर जाने के लिए दूसरा ऑटो बुक किया। इस बात को लेकर ऑटो चालक भड़क गया और उसके साथ बदतमीजी करने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि ऑटो चालक ने उस पर हाथ भी उठाया। Ola ने भी इस मामले की जांच की बात कही है। इसके अलावा बेंगलुरु पुलिस ने भी मामले की जांच के लिए पीड़ित से जानकारी मांगी है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नम्मा बेंगलुरु में राइड कैंसल करने पर दो महिलाओं और ऑटो चालक के बीच का झगड़ा।(राइड कैंसल होने के बाद ऑटो चालक नाराज था।)' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे बेंगलुरु किसी भी हाल में पसंद नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- बेंगलुरु दिन पर दिन बेकार होता जा रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये साउथ इंडिया और नॉर्थ इंडिया की लड़ाई ज्यादा लग रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- थप्पड़ क्यों मारा?

ये भी पढ़ें-

वायरल होने के लिए दीदी ने अपनी जान को जोखिम में डाला, Video देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

अम्मा ने सांड का रास्ता रोककर कर दी बड़ी गलती, फिर जो हुआ उसे देख सहम जाएंगे आप, देखें वायरल Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement