Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इंडियन लड़कों के साथ डेटिंग को लेकर विदेशी लड़की ने जो कुछ भी बोला, सुनकर आपके मन में भी फूटने लगेगा लड्डू

इंडियन लड़कों के साथ डेटिंग को लेकर विदेशी लड़की ने जो कुछ भी बोला, सुनकर आपके मन में भी फूटने लगेगा लड्डू

एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की ने भारत के लड़कों को डेट करने को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं। वह भारत और ऑस्ट्रेलिया में डेटिंग कल्चर के बीच क्या अंतर है, ये भी बताती है। लड़की ने अपने भारत यात्रा के दौरान मुंबई के लड़के के साथ की गई अपनी डेटिंग के बारे में भी बताती है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 15, 2024 14:10 IST
ऑस्ट्रेलियन लड़की ब्री स्टील- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑस्ट्रेलियन लड़की ब्री स्टील

अगर आपको कभी विदेशी महिला के साथ डेट पर जाने का मौका मिल जाए तो सोचिए आपके लिए वह दिन कैसा होगा। जाहिर सी बात है, शायद वह दिन आपकी जिंदगी का सबसे यादगार दिन होगा। भारत में विदेशी लड़की को डेट करने को लेकर लगभग सभी लोगों कि कुछ ऐसी ही राय होगी। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि विदेशी लड़कियां इंडियन लड़कों को डेट करने को लेकर क्या सोचती हैं या फिर उनकी क्या राय होती है। शायद ही आपको पता हो, लेकिन हाल में ही एक विदेशी लड़की ने इंडियन लड़कों को डेट करने को लेकर अपनी राय रखी है। 

विदेशी लड़की ने भारतीय लड़कों को डेट करने पर क्या बोला

ये लड़की ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है और इस लड़की का नाम ब्री स्टील है। जो कि पेशे से एक पॉडकास्ट प्रोड्यूसर है। लड़की एक वीडियो के जरिए बताया कि इंडियन लड़कों को डेट करने का अनुभव उसके लिए कैसा रहा। ब्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इंडियन लड़कों को लेकर अपनी दिल की बातें की है। उन्होंने इंडियन लड़कों को डेट करने को लेकर जो कुछ भी कहा है, उसे सुनकर आपका दिल गार्डन-गार्डन हो जाएगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया से कहीं ज्यादा अच्छे लड़के भारत में

ब्री स्टील ने अपने वीडियो में बताया कि उन्होंने साल 2023 में भारत की यात्रा की थी। उन्होंने वीडियो में आगे बताया कि भारत में लड़कों के साथ डेटिंग करना कैसा होता है? इसकी तुलना वे अपने देश ऑस्ट्रेलिया के लड़कों से की। ब्री ने अपने वीडियो में दोनों देशों में चल रहे डेटिंग कल्चर के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि, "ऑस्ट्रेलिया में, लड़के मज़ाक के ज़रिए फ़्लर्ट करते हैं, जो वास्तव में मतलबी होने जैसा है। लेकिन भारत में, हर कोई आपके साथ बहुत अच्छा व्यवहार करता है, और चीज़ें काफी तेजी से आगे बढ़ती हैं।" ब्री ने अपने साथ हुए एक घटना को याद करते हुए बताया कि, "मैं एक पार्टी में थी, और वहां एक इंडियन लड़के ने फ़्लर्ट करते हुए अचानक मेरा हाथ पकड़ लिया। जबकि ऑस्ट्रेलिया में ऐसा कभी नहीं होगा।"

फिल्मों में जैसा होता है, डेटिंग पर वही चीज करते हैं भारत के लड़के

ब्री स्टील ने आगे बताया कि भारत में डेटिंग बॉलीवुड से कैसे प्रभावित है? इसे लेकर ब्री ने कहा कि, "ऐसा लगता है कि यहाँ हर कोई फिल्मों में जो कुछ भी देखता है, उसके आधार पर अभिनय कर रहा है। यह भारतीय पीढ़ी शायद पहली है जो पश्चिम की तुलना में आकस्मिक रूप से डेट कर सकती है, जहाँ डेटिंग पीढ़ियों से संस्कृति का हिस्सा रही है।” ब्री ने ऑस्ट्रेलिया के साथ अपने अनुभवों की तुलना की, और कहा कि, "ऑस्ट्रेलिया में हमेशा से ही डेटिंग का कल्चर रहा है। वेस्ट कंट्रिज़ के पास पीढ़ियों से डेटिंग की कहानियाँ हैं, साथ ही स्कूलों में यौन शिक्षा भी है। भारत में, ऐसा नहीं है, इसलिए लोग स्क्रीन पर जो देखते हैं, उसके आधार पर अपने डेटिंग को अंजाम तक पहुंचाते हैं।”

ये भी पढ़ें:

बटर की जगह ब्रेड पर लगाया घोड़े का गोबर और खा गया शख्स, वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का यह Video

मौत के मुंह में था भैंसा, चारों तरफ से शेरों ने घेरा, तभी देवदूत बनकर आए हाथी ने पलट दिया सारा खेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement