Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: हरियाणवी गाने पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस, कमर की लचक देख लोग बोलें - दिल तो अभी भी जवां है

Video: हरियाणवी गाने पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस, कमर की लचक देख लोग बोलें - दिल तो अभी भी जवां है

हरियाणवी गाने पर एक महिला ने इतनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दी कि देखने वाले बस महिला को देखते ही रह गए। हर कोई महिला की तारीफों के पुल बांधते नजर आया। साड़ी पहने कमर लचकाते महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 08, 2024 17:37 IST
डांस करती हुईं महिलाएं- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करती हुईं महिलाएं

सोशल मीडिया पर अधिकतर वीडियो में आपको लड़कियां कमर हिलाते दिख जाएंगी। लेकिन उनमें से कुछ ऐसी वीडियो ही होती हैं जिन पर हम सबकी नजर टिकती है और ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। जहां हरियाणवी गाने पर एक आंटी जी का जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। आंटी जी का परफॉर्मेंस लोगों को इतना भाया कि लोग उनकी डांस की तारीफ किए बिना रह ही नहीं पा रहे हैं। आंटी के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आंटी ने हरयाणवी गाने पर लचकाई ऐसी कमर कि देखने वाले देखते ही रह गए

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फंक्शन में कुछ महिलाएं डांस कर रही है। लेकिन उनमें जो नीली साड़ी वाली आंटी हैं, उन पर कैमरे का पूरा फोकस है। हो भी क्यों ना आंटी जी डांस ही ऐसा कर रही कि किसी की भी नजर उन पर टिक जाएगी। वीडियो में हरियाणवी गाना 'हीरो होंडा पर' बज रहा है। आंटी इस गाने पर इतना एन्जॉय कर रही कि उनकी खुशी उनके डांस में दिख रही है। गाने पर आंटी का हर एक स्टेप बहुत ही शानदार है। ऐसा लग रहा जैसे गाने को इन्होंने ही कोरियोग्राफ किया हो। जितना एनर्जेटिक यह गाना है उससे भी ज्यादा जोश से आंटी अपनी कमर लचका रही हैं।

आंटी की डांस पर फिदा हुए लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Tejasvi_pepole नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'आंटी रॉक्स, गर्ल शॉक्ड'। वीडियो को अब तक लगभग 2 लाख 45 हजार व्यूज और 1600 लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि तमाम यूजर्स ने इस पर कमेंट कर आंटी के इस जोरदार डांस परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - आंटी ने गजब का डांस किया है भाई। दूसरे ने लिखा - आंटी का जलवा तो देखने लायक है। तीसरे ने लिखा - आटी जी लोग तो बहुत ही रॉक कर रहीं आजकल। चौथे ने लिखा - वाह आंटी जी क्या लचक है। वैसे आंटी का डांस आपको कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताइए।

ये भी पढ़ें:

Video: इंस्टाग्राम पर रील बनाने के लिए भिड़ी बच्चियां, एंग्री क्यूट गर्ल के एक्प्रेशन ने जीता लाखों लोगों का दिल

फोन पर बात करती जा रही थी महिला, पीछे से आया लुटेरा और छीनकर भाग गया मोबाइल, देखें ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement