Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Board रिजल्ट को लेकर मजे लेना चाहती थी बुआ मगर भतीजे ने पलट दिया पूरा गेम, देखें वायरल मीम

Board रिजल्ट को लेकर मजे लेना चाहती थी बुआ मगर भतीजे ने पलट दिया पूरा गेम, देखें वायरल मीम

CBSE ने जैसे ही 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित किए, सोशल मीडिया पर मीम की बरसात सी आ गई। हर कोई मजेदार मीम शेयर करने लगा। मगर एक मीम सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 14, 2024 7:03 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मीम

कल यानी 13 मई 2024 को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) ने कक्षा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया। रिजल्ट जारी होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम्स की बहार आ गई। हर कोई स्टूडेंट, टीचर, पैरेंट्स और रिश्तेदारों से जुड़े मीम्स बना रहा है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। आपने भी ना जाने कितने ही पोस्ट देखे होंगे। हर साल जब 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित होते हैं, तब ऐसे कई मीम्स और चैट के स्क्रीनशॉट वायरल होते हैं। मगर इस बार एक नई तरह का स्क्रीनशॉट देखने को मिला है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

वायरल स्क्रीनशॉट में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीम्स के अलावा कुछ स्क्रीनशॉट्स भी वायरल हो रहे हैं जिसमें रिजल्ट की बात की गई है। अभी एक ऐसा ही स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट में पहला मैसेज 'रिजल्ट क्या आया?' नजर आ रहा है। इसके बाद शख्स उसके रिप्लाई में प्रश्नवाचक चिन्ह(Question Mark) भेजता है। इसे देखने के बाद सामने से मैसेज आता है, 'तेरा बोर्ड रिजल्ट।' इस मैसेज को पढ़ने के बाद लड़का लिखता है, 'बुआ मैं कॉलेज में हूं 3 साल से।' रिजल्ट को लेकर बनाया गया यह मीम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल मीम

हर साल रिजल्ट पर ना जाने कितने ही मीम बनते हैं और वायरल होते हैं। मगर इस बार बुआ पर बने इसी तरह के मीम काफी वायरल हो रहे हैं। अलग-अलग लोग इसी तरह के मीम बना रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं। ऐसा ही एक और मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां देखें वह मीम।

लोग भी लेने लगे मजे

बुआ के नाम पर बने इस मीम को देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में मजे लेने के फटाफट आ गए। एक यूजर ने लिखा- बुआ बोलेंगी कि अच्छे से पढ़ाई करो बेटा, 3 साल से एक ही कॉलेज में हो। दूसरे यूजर ने लिखा- इसमें उनकी गलती नहीं है, बुआ कोमा में थी। तीसरे यूजर ने लिखा- ये रिलेटिव्स अलग ही नशा करते हैं, हर जगह टांग अड़ानी है इनको। एक यूजर ने लिखा- बुआ को कुछ पर्सनल दिक्कत है। वहीं एक यूजर ने लिखा- यह सिलसिला चलता रहेगा।

ये भी पढ़ें-

मुंबई लोकल ट्रेन के नीचे फंसी महिला तो पब्लिक ने मिलकर कर दिया कमाल, घटना का VIDEO हुआ वायरल

VIDEO: लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से तोड़ा रिश्ता, Breakup मैसेज सेंड करते ही खुशी से झूम उठा परिवार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement