Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: बीवी के मायके जाने का जश्न मना रहा था पति, लेकिन हो गई एक गलती, फिर खुशियों को लगी नजर

Video: बीवी के मायके जाने का जश्न मना रहा था पति, लेकिन हो गई एक गलती, फिर खुशियों को लगी नजर

पत्नी के मायके जाते ही पति खुशी से झूमने लगा था लेकिन उसकी खुशियां ज्यादा देर तक नहीं टिकीं। बहुत जल्द ही उसकी सारी खुशियों को उसकी पत्नी की नजर लग गई।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 26, 2024 20:58 IST
शख्स की पत्नी जा रही थी मायके - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स की पत्नी जा रही थी मायके

अधिकतर शादीशुदा मर्दों की लगाम उसकी पत्नी के हाथों में होती है। जहां पहले कभी वह एक राजा की तरह जीवन जी रहा था। वहीं, अब वह अपनी पत्नी के हाथों की कठपुतली बन कर रह जाता है। एक समय ऐसा भी होता था जब वह अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में डूबा रहता था। वहीं, आज वह अपनी पत्नी के हाथों हो रहे जुल्मों के साथ जी रहा होता है। ऐसे में कई पति बस कुछ दिनों के लिए वापस अपने आजादी वाले दिनों को जीने की लालसा में रहता है। वह इंतजार करता है कि कब उसकी पत्नी उसके घर से मायके जाएं और वह एक बार फिर से अपने पुराने जीवन को जी सके। अपने दोस्तों के साथ बाहर ट्रिप पर जा सके। दोस्तों के साथ समय बिता सके। जब वह पल उसके जीवन में आता है तो पति की खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता। 

पत्नी के मायके जाने पर पति की खुशी

हाल में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही गुलाम पति का वीडियो वायरल हो रहा है। जो अपनी पत्नी के मायके जाने पर खुशी के मारे झूमते नजर आ रहा है। पत्नी के मायके जाने के बाद वह अपनी आजादी का जश्न के बारे में सोचकर ही वह खुश हो रहा है। लेकिन अपनी इस खुशी की भनक वह अपने पत्नी को लगने भी नहीं देना चाहता। इसलिए वह अपनी पत्नी के सामने उसके मायके जाने पर घड़ियाली आंसू बहा रहा है। वहीं उसके पीठ पीछे वह इस पल के एक-एक लम्हे को खुशियों से भर रहा है। लेकिन बेचारे पति को यह नहीं मालूम था कि उसकी इस खुशी को इतनी जल्द ही नजर लग जाएगी। 

शख्स की खुशियां ज्यादा देर टिकी नहीं

शख्स की पत्नी अभी अपने मायके के लिए घर के चौखट से अपने कदम बाहर रखे ही थे कि पति खुशी के मारे नाचना शुरू कर देता है। लेकिन वह इस खुशी में एक गलती कर बैठता है, वह ये कि उसने अपनी पत्नी के जाने के बाद घर का दरवाजा बंद नहीं किया था। ऐसे में थोड़ी देर बाद ही उसकी पत्नी वापस घर लौट आती है। घर लौटने पर वह जैसे ही दरवाजा खोलती है, तो देखती है कि उसका पति उसके जाने की खुशी में डांस कर रहा है और खुशियां मना रहा है। जिसके बाद पत्नी गुस्सा जाती है और अपने पति की जमकर कुटाई करती है।

लोगों ने कमेंट कर शख्स के लिए मजे

वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है और इसे सिर्फ लोगों के मनोरंजन के लिए बनाया गया है। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @Crazyclipsbro नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक साढ़े 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 3800 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने खूब मजेदार कमेंट भी किए हैं। जहां एक यूजर ने लिखा है - दरवाजा टाइम पर बंद कर देना चाहिए था। दूसरे ने लिखा - गलती हो गई भाई से। तीसरे ने लिखा - पत्नी के जाने के बाद खाना बनाने का दुख होता है। चौथे ने लिखा - मेरी बीवी भी जब अपने मायके जाती है तो मुझे भी इतनी ही खुशी होती है।

ये भी पढ़ें:

क्यों लग रही ना एकदम वैसी ही! दिव्या भारती की हमशक्ल का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताया पुनर्जन्म

तकिए के अंदर छुपा बैठा था किंग कोबरा, कवर हटाने के बाद जो हुआ Video देखने के बाद ही पता चलेगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement